Honda का यह दमदार स्कूटर दिखने में बाइक जैसा, नए अंदाज में हुआ लॉन्च 
 

Honda Electric Scooter : ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है। जापानी कंपनी ने होंडा स्कूटर को काफी सुधार दिया है। इस अपडेट से स्कूटर अधिक शक्तिशाली हो जाएगा। आप इस स्कूटर में लग्जरी फीचर्स पाएंगे। नीचे खबर में स्कूटर की कीमत देखें-

 

The Chopal : जापानी कंपनी ने अपने होंडा ग्राहकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। 2024 के लिए, प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा ने अपने ADV 350 स्कूटर को अपडेट किया है। जापानी स्कूटर में एक नया रंग विकल्प है। इसमें पर्ल फाल्कन ग्रे, मैट कोल ब्लैक मेटैलिक, मैट पर्ल कूल व्हाइट और मैट पर्ल पैसिफिक ब्लू शामिल हैं। अब स्कूटर मैट कोल ब्लैक मेटैलिक कलर में शानदार दिखता है। इसके बावजूद, जापानी कंपनी ने इस स्कूटर के हार्डवेयर, डिजाइन, फीचर्स और मैकेनिकल को पहले की तरह ही बनाए रखा है। 

ये पढ़ें - Roti : गरमा गरम रोटी खाने से क्या होता है, आपको जरूर पता होनी चाहिए ये बात 

330cc लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस है स्कूटर

बता दें कि स्कूटर में मजबूत बॉडीवर्क के साथ लंबा स्टांस जिसमें सिंगल-पीस LED हेडलाइट के ऊपर ट्रांसपेरेंट वाइजर लगा हुआ है। यहां तक कि होंडा ADV 350 के 2024 के लिए बाकी चीजें नहीं बदली गई है। स्कूटर 330cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस है। मोटर को अंडरबोन चेसिस में रखा गया है और इसे यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और ट्विन रियर शॉक्स पर चलाया गया है।

स्कूटर के ब्रेकिंग हार्डवेयर में 256 मिमी फ्रंट और 240 मिमी रियर डिस्क शामिल है जो 15-इंच फ्रंट और 14-इंच रियर व्हील से जुड़ा है। इसमें LED लाइट, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (एचएसटीसी), टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और एक LCD है।

इस स्कूटर में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर और कुछ अन्य सहित सभी जरूरी रीडआउट मिलते हैं। होंडा इस साल के अंत तक अपडेटेड ADV 350 को यूरोपीय बाजार में लॉन्च करेगी। भारत में अभी निकट भविष्य में स्कूटर के न्यू वेरिएंट के आने की संभावना नहीं है। 

ये पढ़ें - Laptop खरीदते वक्त रखें इन 5 बातों का खास ख्याल, वरना होगा नुकसान