Hotel Raid : पुलिस ने होटल में मारी रेड, इस हालत में मिली 13 लड़कियों और 12 लड़के

Hotel Raid : मामला पटना के बिहटा क्षेत्र का है, जहां पुलिस को पता चला कि एक होटल में अश्लील धंधा चल रहा था। 13 लड़कियों और 12 लड़कों को स्थानीय पुलिस ने आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया। नीचे खबर में विस्तार से पढ़ें-

 

The Chopal, Bihar News : पटना की राजधानी में बुधवार को पुलिस ने बिहटा क्षेत्र में एक बड़े सैक्स रेकेट का उद्घाटन किया है। होटल में सैक्स रेकेट की सूचना मिलने पर पुलिस ने 13 लड़कियों और 12 लड़कों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया।

छापेमारी दल का नेतृत्व करने वाली प्रशिक्षु डीएसपी डाक्टर अनु ने बताया कि थाना क्षेत्र में एक होटल में बेटे का देह व्यापार हुआ था। पुलिस मौके पर पहुंची तो होटल के कमरों में बारह लड़कियां और बारह लड़के आपत्तिजनक हालात में मिले। सभी युवा लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, होटल प्रबंधक से मामले में पूछताछ की जा रही है

ग्राहकों से मनमानी रकम वसुली गई

जानकारी के अनुसार बेटा थाना होटल से कुछ दूरी पर है। इस गोरखधंधे के बारे में आसपास के लोगों को भी पता नहीं था। लोग भी दंग रह गए जब पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि ग्राहक आते थे और मनमानी पैसे वसूले जाते थे। लड़कियां भी उनकी मांग के अनुसार बुलाई जाती थीं। पुलिस ने बताया कि होटल में कई दिनों से काम चल रहा था।

पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है, मामले में प्रशिक्षु डीएसपी अनु ने कहा। उनके आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज पुलिस द्वारा जांच किए जा रहे हैं। ज्ञात होता है कि पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुँचने में लगी है।

ये पढ़ें - UP News : उत्तर प्रदेश में युवाओं को Yogi सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, यूपी पुलिस भर्ती में मिलेगा मौका