UP में दुल्हन ने खुद रचा ब्लैकमेल का खेल, शादीशुदा निकली वाइफ, जानिए मामला
 

UP News : पंकज सिंह, कारगी चौक निवासी ने तहरीर दी, इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया। पंकज का विवाह 22 अप्रैल 2022 को यूपी के शाहजहांपुर में अंकिता यादव से हुआ था। पुलिस अनुसंधान कर रही है।

 

UP News Hindi: यूपी के एक शहर में रहने वाली दुल्हन की इस करतूत ने ससुराल वालों को हैरान कर दिया। दुल्हन ने मायके पहुंचते ही अपना असली रंग दिखाया। दूल्हे पक्ष के लोगों को ब्लैकमेल करने लगा। पूरी बात जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। दुल्हन ने शादी का झूठ बोलकर परिवार को धमकाया। वह गहने लेकर मायके चली गई। इसके बाद, उन्होंने ब्लैकमेल करके आठ लाख रुपये की मांग की। पटेलनगर थाना पुलिस ने आरोपी महिला और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये पढ़ें - उत्तर प्रदेश के सीएम हर महीने लेते है इतनी सैलरी, इस राज्य के मुख्यमंत्री की है सबसे अधिक सैलरी

पंकज सिंह, कारगी चौक निवासी ने तहरीर दी, इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया। पंकज का विवाह 22 अप्रैल 2022 को यूपी के शाहजहांपुर में अंकिता यादव से हुआ था। शादी के 15 दिन बाद अंकिता दून में अपनी ससुराल में रही। उसने शादी करने से इनकार कर दिया है। अंकिता और उसके परिवार ने अलग होने के लिए ब्लैकमेल करके आठ लाख रुपये मांगे। पीड़ित ने इस समय पता लगाया कि अंकिता यादव और उसका परिवार इसी तरह लोगों को ब्लैकमेल करके पैसे हड़पते हैं।

पंकज से पहले अंकिता ने पहले भी एक जगह शादी की थी। वहां भी ब्लैकमेल किया। पीड़ित को उस शादी की कोई जानकारी नहीं दी गई। पीड़ित ने अलग होने की मांग की और परिवार न्यायालय में केस दाखिल किया। पीड़ित को इस बीच पता चला कि उसने 30 मार्च 2023 को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में राजीव अरोड़ा नामक व्यक्ति से शादी कर ली थी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि अंकिता यादव और उसका परिवार ऐसे संपन्न परिवारों को ब्लैकमेल कर रहे हैं। अकिता यादव और उसके परिजनों पर मुकदमा चलाया गया है। पुलिस ने मामले की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है।

ये पढ़ें - Bihar Bijli Bill : बिहार में बिजली विभाग की तगड़ी करवाई, जांच के बाद लोगों पर करवाई जा रही FIR