IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर आया चौकने वाला अपडेट, रद्द हो सकता है मैच

आपको बता दे की 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच ICC वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों ने वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले दो मैच जीते हैं।
 

World Cup 2023: आपको बता दे की 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच ICC वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों ने वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले दो मैच जीते हैं। ऐसे में 14 अक्टूबर को दोनों देशों के बीच हिंसक संघर्ष हो सकता है।  

बारिश के परिणामस्वरूप रद्द होगा - 

IMD ने 14 अक्टूबर को शहर और उत्तर गुजरात में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है, जो भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले विश्व कप में बाधा डाल सकती है। शनिवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का यह रोमांचक मुकाबला होगा, जबकि 15 अक्टूबर को नवरात्रि का नौ दिवसीय पर्व शुरू होगा।

ये भी पढ़ें - UP में बिजली उपभोक्ताओं को रात में नींद नहीं लेने देगा विभाग, शुरू हुआ अब ये तगड़ा प्लान

ये आश्चर्यजनक बदलाव - 

भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि 14 और 15 अक्टूबर को उत्तरी गुजरात के जिलों और अहमदाबाद में हल्की बारिश हो सकती है। “गुजरात में अगले पांच दिन में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है, लेकिन अहमदाबाद जिले में 14 अक्टूबर को छुटपुट बारिश हो सकती है,” अहमदाबाद मौसम केंद्र की निदेशक मनोरमा मोहंती ने कहा। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार आसमान में बादल छाए भी रहेंगे।" अगले दिन बानसकंठा, साबरकंठा और अरावली जिलों के अलावा अहमदाबाद में बारिश हो सकती है।