Indian Railway : राजधानी दिल्ली से इंदौर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए समय और रूट

ट्रेनों में भीड़ के कारण कई रूट पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है। इंदौर रूट पर चलने वाली ट्रेनों में भी कंफर्म टिकट मिलने में दिक्कत हो रही है।
 

The Chopal : ट्रेनों में भीड़ के कारण कई रूट पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है। इंदौर रूट पर चलने वाली ट्रेनों में भी कंफर्म टिकट मिलने में दिक्कत हो रही है।

यात्रियों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने हजरत निजामुद्दीन से इंदौर के बीच विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है। 09309 नंबर की विशेष ट्रेन 19 अप्रैल से 30 जून तक प्रत्येक शुक्रवार और रविवार को इंदौर से शाम पांच बजे चलेगी और अगले दिन तड़के साढ़े चार बजे हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी।

रात 9 बजे पहुंचेगी इंदौर

वापसी में 09310 नंबर की विशेष ट्रेन 20 अप्रैल से एक जुलाई तक प्रत्येक शनिवार और सोमवार को हजरत निजामुद्दीन से 8.20 बजे रवाना होकर रात नौ बजे इंदौर पहुंचेगी।

यहां होगा स्टॉपेज
देवास
उज्जैन
नागदा
शामगढ़
रामगंज मंडी
कोटा
सवाई माधोपुर
गंगापुर सिटी
भरतपुर
मथुरा रेलवे स्टेशन 

इस विशेष ट्रेन में सामान्य, शयनयान और वातानुकूलित श्रेणी के कोच लगाए जाएंगे। रेलवे अधिकारियों ने कहा कि अलग-अलग रूट की समीक्षा की जा रही है। जरूरत के अनुसार विशेष ट्रेनें चलाई जा रही है। आने वाले दिनों में और भी विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की जाएगी।