Instagram Viral reel: नई मारुति और पुराना टायर, कमसिन कच्ची कली लड़की ने किया मिट्ठू मियां संग नाच 
 

Girl dance viral reel: इंस्टाग्राम पर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों हिंदी गाने पर डांस करते हुए दिखते हैं।

 

ये पढ़ें - UP News : उत्तर प्रदेश में बिना नक्सा पास करवाए 40 वर्ग मीटर पर बनवा सकते हैं घर, ज्यादा होने पर चलेगा बुलडोजर 

@shaluray90 नामक एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन है, "आजा आजा मेरे मिट्ठू मियां, प्लीज फॉलो मी, दोस्तों।"ये वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो रहा है। नेटिजंस भी बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो को पोस्ट करने के बाद से अब तक 64 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। यह वीडियो महज 22 सेकंड का है, लेकिन देखने लायक है।

वीडियो में एक कमसिन लड़की एक अधेड़ आदमी के साथ डांस करती है। दोनों ने 1998 में रिलीज़ हुई बॉडीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सुपर हिट फिल्म "चरणों की सौंगध" के पॉपलुर सॉन्ग "आजा आजा मेरे मिट्ठू मियां..." पर नृत्य किया। 80 के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री तल्लूरी रामेश्वरी ने मिथुन के साथ इस गाने पर डांस किया।

allowfullscreen

 

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

बड़ी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट्स किए हैं। बहुत से इंस्टाग्राम यूजर ने दोनों के डांस की बहुत तारीफ की है, और कुछ ने बहुत अजीब कमेंट्स किए हैं। प्रशंसा किए गए कमेंट्स बहुत अद्भुत, बहुत अच्छा, और बहुत शानदार शब्दों से भरे हुए हैं। ‘महान डांस, दिल से सलाम’, एक यूजर ने कहा। ‘जोड़ी मस्त है, शादी कब करेंगे?’ एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया। "नई मारुति में पुराना टायर कुछ ही दिन का है", एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा। "दादाजी के साथ आपका अच्छा डांस है", एक चौथे व्यक्ति ने लिखा।

ये पढ़ें - अब फोन को फिंगरप्रिंट-फेस से अनलॉक करना हुई पुरानी बात, आपकी सांस से होगा स्मार्टफोन अनलॉक