Love Affair : भाभी के साथ भागा शादीशुदा देवर, पत्नी ने उठाया यह बड़ा कदम 

extramarital affair : देवर और भाभी का रिश्ता बहुत प्यारा और पवित्र माना जाता है, लेकिन कब और कहाँ प्यार होगा पता नहीं चलता। यहां पर, शादीशुदा देवर अपनी ही भाभी से प्यार करने लगा और भाभी को लेकर भाग गया। देवर की पत्नी ने उनके जाने के बाद ये बड़ी बात कही आइए जानें 

 

The Chopal, extramarital affair : विवाहित देवर और भाभी का प्रेम इतना बढ़ गया कि वे घर छोड़कर भाग गए। इसके बाद, भाभी के साथ भागे युवक की पत्नी ने दोनों को ऐसा प्रस्ताव दिया और फिर वापस आ गई। लेकिन उनके वापस आते ही विरोध शुरू हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुजफ्फरपुर में भागने वाली भाभी

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के मुशहरी इलाके में भाभी को लेकर भागने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि देवर-भाभी का लंबे समय से विवाद था। लेकिन एक दिन दोनों ने घर छोड़कर साथ रहने का निर्णय लिया। युवक की पत्नी ने दोनों को फोन कर कहा कि लौट आओ, मैं आप दोनों की शादी करवा दूंगा।

भाग कर पानीपत पहुंचे

बताया जा रहा है कि बिहार के मुजफ्फरपुर के देवर-भाभी अपने घर को छोड़कर हरियाणा के पानीपत चले गए। इस दौरान दोनों की शादी की भी खबर है।  साथ ही, देवर के साथ भागने वाली भाभी पर आरोप लगाया गया है कि वह घर से नकदी और गहने भी ले गई है।

दोनों के भागने की सूचना मिलते ही उनके परिवार ने उनकी तलाश शुरू की। इसी समय पता चला कि वे हरियाणा के पानीपत में हैं। युवक की भाभी के साथ भागने के दौरान उसकी पत्नी ने मोबाइल पर उससे कहा, "घल वापस आओ, हम आप दोनों की शादी करवा देंगे।" देवर-भाभी ने जेठानी की बाद पर यकीन करने के बाद मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंच गए। महिला ने जंक्शन पर पहुंचते ही शोर मचा दिया।

पुलिस के सामने भाभी ने कहा

पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले गई। उस समय भाभी ने पुलिस को बताया कि मैं उसे नहीं छोड़ूँगी और उसी के साथ रहूँगी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच लगभग नौ महीने से प्रेम संबंध था। माना जाता है कि आरोपी युवा का विवाह 2021 में हुआ था और उसके पास एक बच्चा भी है। वहीं, 2019 में भाभी की शादी उसके चचेरे भाई से हुई। भाभी को कुछ नहीं है।

ये पढ़ें - UP News: उत्तर प्रदेश के इस जिले में बनेगी इंडस्ट्रियल सिटी, 33 गांवों की जमीन अधिग्रहण प्रक्रिया हुई शुरू