LPG गैस सिलेंडर 100 रुपए हुआ सस्ता, CM योगी ने जताया आभार

LPG Price : मोदी सरकार ने महिला दिवस पर बड़ी राहत देते हुए घरेलू गैस की कीमतों में 100 रुपए की छूट दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पर यूपी के लोगों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

 

LPG Price Today: मोदी सरकार ने महिला दिवस पर बड़ी राहत देते हुए घरेलू गैस की कीमतों में 100 रुपए की छूट दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित् यनाथ ने इस पर उत्तर प्रदेश के लोगों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है। CM योगी ने कहा कि एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में छूट का फैसला करोड़ों परिवारों को आर्थिक राहत देगा और महिलाओं को प्रदूषण और धुंए से बचाएगा। 

सीएम योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "आज महिला दिवस के अवसर पर, एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में ₹100 की छूट का फैसला करोड़ों परिवारों को आर्थिक राहत देने के साथ ही मातृशक्ति को प्रदूषण और धुंए से छुटकारा दिलाकर स्वस्थ और खुशहाल जीवन प्रदान करेगा।" आदरणीय प्रधानमंत्री जी, मातृशक्ति का सम्मान करते हुए और पर्यावरण को बचाते हुए इस लोक-कल्याणकारी सौगात के लिए राज्यवासी आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं!' 

ज्ञात होना चाहिए कि शुक्रवार को लखनऊ में एलपीजी सिलेंडर 1090.5 रुपये में उपलब्ध थे। मोदी सरकार की छूट के बाद इसकी लागत कम होगी। 2013 में रक्षाबंधन पर मोदी सरकार ने पहली बार एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में दो सौ रुपए की कमी की थी। अब सरकार ने महिला दिवस पर कीमतें सौ रुपए कम करके बड़ी राहत दी है। 

ये पढ़ें - UP वालों की मौज, 3 एक्‍सप्रेसवे जोड़ा जाएगा ये रास्ता, सड़क किनारों पर बनेंगे हाईवे गांव