Maldives: सुपरस्टार नागार्जुन ने किया मालदीव ट्रिप कैंसल, कहा- 'अब मैं लक्षद्वीप ही जाऊंगा'

नागार्जुन अपने परिवार के साथ मालदीव वैकेशंस के लिए जाना चाहते थे. लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है.
 

The Chopal ( Boycott Maldives ) बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के बाद मालदीव बॉयकॉट को लेकर अब सुपरस्टार नागार्जुन ने भी अपना रुख स्पष्ट कर दिया है. उन्होंने अब मालदीव ट्रिप को कैंसिल करके लक्ष्यद्वीप जानें की बात कही है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे मालदीव ट्रिप को कैंसल करने की वजह पर बात कर रहे हैं. 

वे Boycott Maldives ट्रेंड से सहमत हैं और इसी कड़ी में उन्होंने अपना ट्रिप कैंसल किया है. नागार्जुन के अनुसार, बीते कुछ समय से वे फिल्मों में काफी व्यस्त थे इस वजह से वे परिवार के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में उन्होंने वैकेशंस के लिए मालदीव को चुना था. नागार्जुन अपने परिवार के साथ मालदीव वैकेशंस के लिए जाना चाहते थे. लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है.

उनके मुताबिक, ‘मैं 17 जनवरी को मालदीव छुट्टियां मनाने जाने वाला था क्योंकि मैं परिवार के लिए समय नहीं निकाल सकता था. मैं ‘ना सामी रंगा’ और ‘बिग बॉस’ में व्यस्त था और बीते 75 दिनों से कोई ब्रेक नहीं लिया था. मैंने मालदीव के अपने टिकट कैंसल कर दिए हैं, और अब अगले हफ्ते लक्षद्वीप जाने की प्लानिंग कर रहा हूं. वहां के मंत्रियों ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणियां कीं, जो आपत्तिजनक थीं, और उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी.

Also Read : UP के इस शहर में जमीन घोटाले को लेकर 12 अफसरों पर गिरी गाज, होगी विजिलेंस जांच