पति को भाई बनाकर दूसरे आदमी संग रचा ली शादी, एक ही घर में रहते हैं अब हंसी खुशी 
 

क्रिस की कहानी हैरान करने वाली है, जो टेक्सास, अमेरिका में रहती है। इस कहानी की शुरुआत 16 वर्षीय क्रिस से होती है, जिसे ब्रैंडन नामक एक आदमी से प्यार होता है। 90 के दशक का प्रेम दोनों के जीवन में है। जब उनके जीवन में कुछ ऐसा होता है, तो सब कुछ बदल जाता है।

 

The Chopal : पति-पत्नी का रिश्ता बहुत अलग है। जब वे शादी करते हैं, वे एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं और दुःख-दर्द में एक दूसरे का ध्यान रखने का वादा करते हैं। दूसरा कोई रिश्ता इतना नजदीक नहीं होता। क्या आपने सुना है कि पति-पत्नी कभी भाई-बहन बन गए हैं? अमेरिका में ऐसा मामला हुआ है जहां एक महिला ने शादी के कुछ सालों बाद अपने पति को अपना भाई बना लिया। उसने भी दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली और अब तीनों एक साथ रहते हैं।

ये पढ़ें - Gorakhpur Link Expressway: अब लखनऊ के सफर में लगेंगे मात्र 3 घंटे 30 मिनट, इतने दिन का लगेगा समय

The Sun website ने बताया कि क्रिस (Kris) टेक्सास, यूएस की रहने वाली है। इस कहानी की शुरुआत 16 वर्षीय क्रिस से होती है, जिसे ब्रैंडन नामक एक आदमी से प्यार होता है। 90 के दशक में दोनों एक दूसरे को हाथ से लिखे पत्र, पसंदीदा गानों की सीडी और घूमने के लिए जाते हैं। कुछ सालों बाद, अगस्त 2006 में दोनों शादी करते हैं। क्रिस उस समय 22 वर्ष की थीं। सब कुछ सपने की तरह लगता है, लेकिन जब सपना टूटता है तो बहुत दुख होता है।

भाई बन गया पति

ऐसा ही कुछ क्रिस के साथ हुआ जब वह 24 साल की थीं और उन्हें पता चला कि उनके पति ब्रैंडन एक बड़े कार हादसे में मर गए। उनका जीवन बच गया, लेकिन वे दो महीने तक कोमा में रहे। कोमा से बाहर आने के बाद, वे कई महीनों तक थेरापी में रहे। साथ ही, उनके दिमाग की चोट, जिसकी वजह से वे व्हीलचेयर पर निर्भर थे और रोजमर्रा की चीजों को करने के लिए क्रिस की मदद चाहिए थी। क्रिस में ब्रैंडन के प्रति प्यार की भावना से अधिक सेवाभाव विकसित हुआ। ब्रैंडन भी उन्हें बहन की जगह पत्नी के रूप में देखने लगा, और क्रिस ब्रैंडन भी उन्हें पत्नी की जगह बहन जैसा समझने लगे और क्रिस को उनके अंदर से बड़े भाई जैसी भावना पैदा होने लगी. उन्होंने टिकटॉक पर एक वीडियो में बताया कि उनके लिए उस रिश्ते को भाई-बहन का कहना बेहतर था.

पत्नी ने शुरू कर दी ऑनलाइन डेटिंग

दोनों का रिश्ता बदल गया था, लेकिन क्रिस हमेशा ब्रैंडन के लिए थीं और उनकी सेवा करती थीं। हालाँकि, हादसे के लगभग दो साल बाद, उन्हें लगा कि वे अब इस स्थिति में रहना नहीं चाहते। उन्हें ब्रैंडन को पीछे छोड़कर जीवन में आगे बढ़ना था। ब्रैंडन को भी इस बात से कोई आपत्ति नहीं हुई क्योंकि वह जानता था कि क्रिस बच्चे और परिवार चाहती है। दोनों शादी नहीं करते थे, लेकिन क्रिस उनकी देखभाल करती थीं और उनकी लीगल गार्जियन भी थीं। क्रिस ने 2014 में जेम्स से ऑनलाइन डेटिंग की।

पति को भाई बनाकर नए आदमी से कर ली शादी

जेम्स सिंगल डैड थे, इसलिए वह क्रिस की कठिनाइयों को समझ सकते थे। उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं थी कि क्रिस उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए अपने पति की देखभाल करना चाहती थी। जब दोनों लोग मिले, तो उन्हें साथ अच्छा लगा। क्रिस भी इससे खुश थीं। The Sun नहीं जानता कि ब्रैंडन और क्रिस ने तलाक कब लिया, लेकिन क्रिस ने जेम्स से शादी कर ली और उनके पूर्व पति ने उनका पूरा साथ दिया। ब्रैंडन, जेम्स और क्रिस अब उनके घर में रहते हैं। उनके बीच बहुत अच्छी मित्रता है। ब्रैंडन और जेम्स मिलकर बियर पीते हैं।

ये पढ़ें - Hotel Raid : पुलिस ने होटल में मारी रेड, इस हालत में मिली 13 लड़कियों और 12 लड़के