Jio 5G का अनलिमिटेड 5G डेटा वाले जबरदस्त प्लान के साथ नेटफ्लिक्स

रिलायंस जियो द्वारा पेश किया गया नेटफ्लिक्स के साथ यूजर्स के लिए विशेष प्लान

 

The Chopal News : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान पेश किया है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी के साथ नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ सुविधा मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

यूजर्स के लिए मौका

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को बेहद आकर्षक प्लान्स प्रदान कर रहा है। यदि आप लंबी वैलिडिटी के साथ बेहतरीन डेटा और अतिरिक्त लाभ चाहते हैं, तो आप कंपनी के 1099 रुपये के प्लान का सब्सक्राइब कर सकते हैं। इस प्लान में कंपनी 84 दिन की वैलिडिटी प्रदान कर रही है, जिसमें हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान में, कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी प्रदान कर रही है।

Ajab Gajab : छोटे से बच्चे को मिला 1800 साल पुराना खजाना, अब म्‍यूज‍ियम में रखा जाएगा

अतिरिक्त लाभ

जियो का यह प्लान कई आदर्श लाभ के साथ आता है। इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स मोबाइल की मुफ्त एक्सेस भी मिलेगा। साथ ही, इस प्लान में कंपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा, और जियो क्लाउड का भी मुफ्त एक्सेस प्रदान कर रही है। इस प्लान के तहत, यूजर्स को देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है, और इसके साथ हर दिन 100 नि: शुल्क एसएमएस का भी लाभ होता है।

वोडाफोन-आइडिया के साथ प्रतिस्पर्धा

जियो का 1099 रुपये का प्लान वोडाफोन के 1066 रुपये के प्लान को भारी कड़ी टक्कर देता है। इस प्लान की 84 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2 जीबी डेटा प्रदान किया जाता है, और कंपनी इस प्लान के साथ 5 जीबी अतिरिक्त डेटा भी दे रही है। वोडाफोन-आइडिया की तरह यहाँ पर भी हर दिन 100 नि: शुल्क एसएमएस दिया जाता है। वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान के साथ कई और अतिरिक्त लाभ भी होते हैं।

कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रही है। इसके साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को बिन्ज ऑल नाइट का भी लाभ होता है, जिसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा प्रदान किया जाता है। इसके अलावा, कंपनी इस प्लान के तहत मासिक रूप से डेटा डिलाइट्स और वीकेंड डेटा रोलओवर का भी विचार कर रही है। यह प्लान हर महीने 2 जीबी तक की बैकअप डेटा प्रदान करता है।

Also Read: UP के लखनऊ से वाराणसी तक पहुंचने के लगेंगे सिर्फ 56 मिनट, लोगों की हुई मौज