Noida News : चलती स्कूटी पर स्टंट करना पड़ा भारी, धड़ाम से गिरी युवती

Noida Crime News : नोएडा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो नोएडा, उत्तर प्रदेश का बताता है। 13 सेकेंड के वीडियो में एक युवक स्कूटी चलाते हुए पीछे वाली सीट पर एक महिला खड़ी होकर रील बना रही है। वह अचानक गिर गई।
 

The Chopal (Noida News) : होली पर भी लोग गड़बड़ कर रहे हैं। वे न सिर्फ अपनी जान को खतरे में डालते हैं, बल्कि आसपास के लोगों और ट्रैफिक को भी खतरे में डालते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो नोएडा, उत्तर प्रदेश का बताता है। 13 सेकेंड के वीडियो में, एक युवक स्कूटी चला रहा है और एक महिला उसके पीछे वाली सीट पर खड़ी होकर रील बनाती है। वह युवा अचानक स्कूटी से नीचे गिरकर सड़क पर ही बैठ गया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में 33 हजार रुपये का चालान काटा है।

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के एक प्रवक्ता ने कहा कि प्रथम दृष्टया नंबर देखने पर गाड़ी की चालान की गई है। शेष जांच जारी है। पुलिस की अनेक कोशिशों के बावजूद लोग गाड़ी से स्टंट करना नहीं छोड़ रहे हैं।

ट्रैफिक विभाग ने काम किया

जिसमें एक युवा महिला पीछे की सीट पर खड़ी होकर स्टंट करती है, वह होली के अवसर पर है। किसी राहगीर ने इस घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट किया। बाद में गौतमबुद्ध नगर के ट्रैफिक विभाग ने वीडियो को देखा और कार्रवाई की है। इन पर नियमानुसार 33000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

ये पढ़ें - UP में अब सपने में भी नहीं होगी बिजली चोरी, कटिया लगाने वाले हो जाए सावधान