राहुल गांधी को मंदिर में जाने से रोक, अब बैठे धरने पर, क्या PM तय करेंगे कौन जाएगा  
 

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद ने श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थल पर जाने से रोके जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

 

Ram Mandir : भारत जोड़ो न्याय यात्रा में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का कार्यक्रम था असम के नागांव जिले में असमी संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाना था। लेकिन उनके जन्मस्थान पर समय बदलने के कारण प्रशासन ने उन्हें मंदिर जाने से रोक दिया। इससे परेशान होकर राहुल गांधी धरने पर बैठ गए। इसके अलावा, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लक्षित किया है।

आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता

कांग्रेस सांसद ने श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थल पर जाने से रोके जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर जा सकता है, उन्होंने कहा। हम मंदिर जाना चाहेंगे। मैं मंदिर नहीं जा सकता, यह मेरा क्या अपराध है? मुझे मंदिर नहीं जाने दिया जा रहा है और वे नहीं चाहते कि मैं जाऊं। यह स्पष्ट है कि ऊपर से आदेश आया है।

ये पढ़ें - UP में गंगा एक्सप्रेस-वे किनारे इस शहर में बनेगी 750 एकड़ में हाईटेक टाउनशिप, रोजगार की लगेगी झड़ी 

PM तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा?

राहुल गांधी ने असम के नागांव में एक स्थानीय मंदिर में जाने से अनुमति नहीं मिलने पर प्रश्न उठाया। हम सिर्फ मंदिर में प्रार्थना करना चाहते हैं और कोई समस्या नहीं बनाना चाहते। उन्होंने अधिकारियों की आलोचना की और पूछा कि क्या प्रधानमंत्री मोदी अब मंदिर में कौन जाएगा।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने असम के नगांव में अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ धरने पर बैठ गए हैं, जहां पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को स्थानीय मंदिर में जाने से रोका गया था। राहुल गांधी के बिना स्थानीय सांसद और विधायक को असम के नागांव में शंकरदेव सत्र मंदिर जाने की अनुमति दी गई।

ये पढ़ें - Google का यह खास फीचर बचा देगा आपके टोल टैक्स का खर्च, मुफ़्त में होगा सफर