करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर आज राजस्‍थान बंद, प्रशासन रहेगा अलर्ट पर 
 

President Sukhdev Singh Gogamedi : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ, एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश चन्द्र बिश्नोई और कुंवर राष्ट्रदीप ने सुबह 4 बजे तक वैशाली नगर थाने में कैम्प किया।

 

Rajsthan : 5 दिसंबर को, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोगामेड़ी को श्यामनगर क्षेत्र में उनके घर में गोली मार दी गई। गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद आज राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और सर्व समाज ने जयपुर सहित पूरे देश में बंद का आह्वान किया है। जयपुर की राजधानी में संवेदनशील स्थानों पर पुलिस तैनात है। साथ ही आज बाहरी जिलों में कार्यरत कुछ पुलिस अधिकारियों को जयपुर भेजा गया है। जोधपुर से लेकर बूंदी तक सड़कों पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सड़क पर टायरें तक जलाई जा रही हैं। 

ये पढ़ें - Smartphone : सबसे तगड़ा रफ एंड टफ फोन, पानी में फेंककर, कुछ नहीं बिगड़ेगा 

डीजीपी उमेश मिश्रा और पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज ने जनता से शांति बरतने की अपील की है। मुख्य सचिव उषा शर्मा ने मंगलवार देर रात पुलिस उच्च अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में भी विशेष निगरानी बरतने के निर्देश दिए। जयपुर के अलावा अन्य जिलों में भी हत्याकांड के विरोध में बंद का आह्वान किया गया है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ, एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश चन्द्र बिश्नोई और कुंवर राष्ट्रदीप ने सुबह 4 बजे तक वैशाली नगर थाने में कैम्प किया। साथ ही, पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज के सुपरविजन में शूटर्स के स्थानों पर छापेमारी की गई है। साथ ही पुलिस ने देर रात तक कुछ संदेहनीय अपराधियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की है।

जोधपुर बंद

राजस्थान में राष्‍ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद तनाव बढ़ा है। मारवाड़ राजपूत समाज भी आक्रोशित है। हत् यारोपियों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग तेजी से बढ़ी है। विरोधी जोधपुर में सुबह से टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। शहर के चोखा क्षेत्र और नई सड़क क्षेत्र में भारी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके अलावा, बुधवार को जोधपुर बंद के दौरान शहर की सभी दुकानें बंद रहेंगी। कई लोगों को बाहर जाना मुश्किल है।

बूंदी में भी उबाल

जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में प्रदेश भर के राजपूत समाज में आक्रोश और गुस्सा है। बूंदी जिले के राजपूतों को भी गुस्सा आया है। नैनवा रोड स्थित राजपूत छात्रावास में राजपूत समाज की एक बैठक में लोगों ने इस घटना की आलोचना की। घटना के खिलाफ शहर के तीन बत्ती तिराहे पर टायरों की होली जलाकर विरोध प्रकट किया गया। बूंदी रोकने का आह्वान करने के बाद स्थानीय प्रशासन सावधानी बरत रहा है।

ये पढ़ें - इसी महीने लॉन्च होने वाला हैं Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन