Rajsthan News : 3 हादसों में 9 घायल, एक की मौत, कचरास में पेड़ से भिड़ी बोलेरो, सांजू के पास ट्रक और बाइक टकराई
 

Rajsthan News : देश में अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है। राजस्थान के डेगाना में ग्राम संजू के पास बाइक से घर आ रहे व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। कुचामन सिटी हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाइवे स्थित बाबा की ढाणी के समीप कुचामन थाने की सीमा पर मंगलवार दोपहर एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर हाइवे से करीब 50 फीट दूर एक पेड़ से टकराकर दीवार को तोड़ते हुए रुकी। पढ़ें पूरी खबर 

 

Degana News : ग्राम सांजू के पास अपनी बाइक से घर आ रहे एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक के पुत्र मुकेश शर्मा ने पुलिस थाना डेगाना में रिपोर्ट देकर बताया की मंगलवार को वार को उसके पिता सांजू निवासी रामदेव पुत्र सोहनलाल अपनी बाइक से काम निपटा कर ग्राम कालवी से वापस सांजू की आ रहे थे। जिसे सामने से आ रहे ट्रक नम्बर आरजे 14 जीडी 6489 के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाईक को टक्कर मार दी। जिसमें उसके पिता की मौके पर मौत हो गई। जांच अधिकारी बजरंग सिंह ने कार्रवाई करते हुए दुर्घटना में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर लिया। साथ ही मृतक रामदेव शर्मा का डेगाना चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।

छोटीखाटू/बड़ी खाटू

बड़ी खाटू थाना क्षेत्र के ग्राम कचरास में बोलेरो गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से पेड़ से टक्कर लगी और उसमें बैठे 8 व्यक्ति घायल हो गए। घायल व्यक्तियों उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक केन्द्र छोटीखाटू लाया गया। जहां डीडवाना पर रेफर किया गया। गाड़ी में सवार जगदीश पुत्र रामकिशोर राजपुरोहित (60), सुमित पुत्र ओमसिंह (35), सम्पत कंवर पत्नी जगदीश सिंह (55), पिंकी पत्नी रामवतार (32), पूजा पुत्री जगदीश सिंह (22), तरूण पुत्र ओमसिंह (14), तमना पुत्री पुखराज (14), मानवी पुत्री पुत्री रामवतार (3) घायल हो गए। जानकारी के अनुसार अपने गांव मारोठ कुचामन से दधिमति माता के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

कार अनियंत्रित होकर 50 फीट दूर पहले पेड़ फिर दीवार से टकराई

कचरास के पास हादास, एक परिवार के नौ घायल

कचरास के पास मंगलवार कार हादसे में 8 लोग घायल हो गए। बोलेरो अनियंत्रित होकर खेजड़ी में जा गिरी। 108 बड़ी खाटू पायलट और ईएमटी कृष्ण कुमार पाराशर ने अस्पताल तक पहुंचाया गया।

कुचामन सिटी 

कुचामन सिटी हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाइवे स्थित बाबा की ढाणी के समीप कुचामन थाने की सीमा पर मंगलवार दोपहर एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर हाइवे से करीब 50 फीट दूर एक पेड़ से टकराकर दीवार को तोड़ते हुए रुकी। जानकारी के अनुसार कार चालक राजूराम पुत्र हेमाराम जाट उम्र 35 वर्ष निवासी निमोद मंगलवार को स्विफ्ट गाड़ी से कुचामन से निमोद की और जा रहा था। घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है वहां मोड़ है और यहां सड़क टूटी हुई होने के कारण काफी कंकरीट सड़क पर बिखरी हुई है जिससे यहां आए दिन वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होते है। उन्होंने बताया की स्विफ्ट कार चालक ने मोड़ पर गाड़ी धीरे करने के लिए ब्रेक लगाए लेकिन हाइवे स्थित सड़क पर कंकरिट होने से गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और सड़क किनारे पेड़ से जाकर टकराई।