Sania Mirza: क्यों शोएब मलिक से परेशान हो गई थी सानिया मिर्जा, अब में थक गई
 

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: 2010 में भारत की महान टेनिस खिलाड़ी ने पाकिस्‍तान के महान क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की। दोनों को भी एक बेटा है। शोएब ने पहले भी निकाह कर लिया था। सानिया और शोएब ने पहले दो बार तलाक ले लिया था।

 

The Chopal, नई दिल्‍ली : भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक द्वारा पाकिस् तान छोड़ने की खबर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। शनिवार को शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के निकाह की तस्वीरें साझा कीं। सानिया ने भी इसके बाद कहा कि वे दो महीने पहले तलाक ले चुके हैं। सानिया से अलग होने पर शोएब ने तीसरी शादी की। पाकिस्तानी मीडिया अब इस मामले में बहुत कुछ बता रहा है। Pakistani media ने कहा कि सानिया अपने पति की "आशिक मिजाजी" से परेशान थी।

ये पढे - Gold Silver Price : सातवें आसमान औंधे मुंह गिरे सोने के भाव, खरीदारों की हुई मौज 

इजहान नामक शोएब और सानिया का एक बेटा है, जो पिछले अक्टूबर में पांच साल का हुआ। बीते करीब दो साल से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को एक साथ नहीं देखा गया है। साल 2022 और 2023 में सानिया के सोशल मीडिया पोस्ट से स्पष्ट है कि दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा था। यह भी कहा गया कि दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं। कपल ने इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा। पाक मीडिया संस्था द पाकिस् तान डेली ने तलाक के बाद शोएब की तीसरी शादी को देखते हुए सूत्रों से महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त की।

शोएब के निकाह में नहीं पहुंची बहन

रिपोर्ट ने कहा कि शोएब मलिक के परिवार का कोई भी सदस्य तलाकशुदा अभिनेत्री सना जावेद के साथ उनके निकाह में शामिल नहीं हुआ। मलिक की बहनों ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनके तलाक पर गंभीर चिंता व्यक्त की है। ऐसा कहा जाता है कि सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक के अतिरिक्त पारिवारिक संबंधों से थक गई थी।

सानिया मिर्जा का पोस्‍ट आया सामने

शनिवार को मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शादी कठिन है। खोज मुश्किल है। अपनी चुनौती चुनें। मोटापा एक चुनौती है। स्थिर रहना मुश्किल है। अपनी चुनौती चुनें। कर्ज में डूबे रहना मुश्किल है। धन को नियंत्रित करना कठिन है। अपनी चुनौती चुनें। संचार मुश्किल है। बातचीत करना कठिन है। जीवन कभी आसान नहीं होगा। यह हमेशा कठिन रहेगा, लेकिन हम इसे चुन सकते हैं। सावधानी से चुनें।

ये पढ़ें - UP News : राजस्थान से प्राण प्रतिष्ठा से पहले हजारों की संख्या पहुंचे गरुड़ व जटायु