कबाड़ी सा गैराज की कीमत 10 करोड़, अगर हुई डील तो पलट जाएगी किस्मत
 

Ajab Gajab : जब कोई संपत्ति करोड़ों में बिकती है, तो लोग उसे अच्छी होने की उम्मीद करते हैं। इससे उलट, आज एक छोटा सा गैराज करोड़ों रुपये में खरीदा जा रहा है। यह भी दिलचस्प है कि इसमें खरीदारों की कमी नहीं है।

 

The Chopal : हर कोई अपनी जीवन में कुछ ऐसी संपत्ति खरीदना चाहता है जो उसे लाभ दे। भले ही उन्हें अपना घर बनाना हो या फिर इसे बिजनेस के काम में लेना हो। लोग बेहतरीन सौदे देखते हैं। वर्तमान में चर्चा में रहने वाली डील एक छोटे से गैराज की 10 करोड़ रुपये की बिक्री है। अब लोग करोड़ों में बिकने वाली संपत्ति की गुणवत्ता की उम्मीद करते हैं। इससे उलट, आज एक छोटा सा गैराज करोड़ों रुपये में खरीदा जा रहा है। यह भी दिलचस्प है कि इसमें खरीदारों की कमी नहीं है। वैसे भी आपको आश्चर्य नहीं होगा कि गैराज में क्या है जब आप जानेंगे कि इसकी कीमत इतनी ज्यादा क्यों है।

माचिस की डिब्बी की तरह एक गैराज करोड़ों में बिक रहा है

डेली मेल ने बताया कि ये गैरान लंदन के क्लैपहैम कॉमन इलाके में हैं। इसे बेचने के लिए बाजार में उतारा गया है। 10 फीट चौड़ा गैराज दक्षिणी लंदन में है, एजेंट कहता है। यह पहले £750,000, यानी लगभग 8 करोड़ रुपये में बेचा जाना था, लेकिन इसकी कीमत और बढ़ी। इससे जुड़े हुए ऑफर्स दिसंबर, 2023 में मांगे गए थे, लेकिन अब तक किसी को नहीं बेचा गया है। गैराज के मालिक को और भी अच्छे ऑफर्स मिलने की उम्मीद है।

किस्मत खुल जाएगी जिसे मिलेगा

वास्तव में, ये गैराज जिस इलाके में है, वहां पर संपत्ति काफी महंगी है। जिस व्यक्ति ने इस गैराज को खरीद लिया है, वह इसे तोड़कर उस जगह को एक खुली जगह बना सकता है। यहां कुछ बनाने के लिए उसे अनुमति और अनुमति की आवश्यकता होगी। यहां फ्लैट रहने से मालिक को करोड़ों रुपये मिलेंगे। लंदन में घर किराये पर लेने की कीमत वैसे भी लाखों रुपयों में होती है।

ये पढ़ें - UP के बड़े जिले में इन 10 गांवों में जमीन की खरीद और बिक्री पर सरकार ने लगाई रोक