मां की शादी में आए बेटे ने दूल्हे को लेकर बोली ऐसी बात, देखें विडिओ 

लड़का कहता है, "मेरा नाम जॉर्डन है। मैं दुल्हन का बेटा हूं, दुल्हे का बेस्ट मैन, और आज मैं आधिकारिक रूप से उनका सौतेला बेटा बन गया हूं। मैं विनी (दूल्हे) की ओर से खड़ा होकर खुशनसीब महसूस कर रहा हूं,
 

The Chopal : वीडियो में दिखता है कि दूल्हा-दुल्हन कुर्सी पर बैठे हैं, और एक टेबल उनके साथ है। वहीं, एक लड़का उनके सामने खड़ा है और उसने अपने एक हाथ में माइक और दूसरे हाथ में पेपर पकड़ा है।

लड़का कहता है, "मेरा नाम जॉर्डन है। मैं दुल्हन का बेटा हूं, दुल्हे का बेस्ट मैन, और आज मैं आधिकारिक रूप से उनका सौतेला बेटा बन गया हूं। मैं विनी (दूल्हे) की ओर से खड़ा होकर खुशनसीब महसूस कर रहा हूं, जो अपने जीवन के प्यार से शादी कर रहे हैं, जो वास्तव में मेरे जीवन का पहला प्यार है।"

वह जारी करता है, "जैसा कि सभी यहां जानते हैं कि विनी को एक अच्छी डील की तलाश थी, जो बहुत ही दुर्लभ होती है। उन्होंने मुझे पूरी तरह से अपनाया है, बिना किसी तरह के खोज के। पहली बात तो यह है कि हम यहां क्यों हैं।

उन्होंने मेरी मां के साथ एक अवसर देखा, जब वे एक साथ एक फ्री स्टिकर के साथ थे। यह एक महत्वपूर्ण पल था, जिसका मैं शान्तिपूर्ण तरीके से आभारी हूं, जिसके बारे में मेरी मां को कोई भी जानकारी नहीं थी। मां ने न केवल अपने लिए बल्कि हम दोनों के लिए विनी को चुना करके हमें आशीर्वाद दिया है।"

इसके बाद, वह विडियो को समाप्त करता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से वायरल हो रहा है और लोग इसे आश्चर्यचकित हैं। बच्चे की समझदारी और उसकी बातें लोगों को प्रभावित कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - Business Idea: घर स्मार्ट बनाने का चल रहा है बिजनेस, हर महीने होगी अनलिमिटेड कमाई