अचानक बैंक में नोट गिनते लोगों में मच गई अफरा-तफरी, नदी महाराज आए थे पासबुक अपडेट करवाने
 

Ajab Gajab : उन्नाव के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। यह बैंक के अंदर खड़े एक सांड को दिखाता है।

 

The Chopal : भारत में कई बैंक हैं, लेकिन स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की चर्चा कई कारणों से होती है। ये बैंक ग्राहकों को बार-बार धक्का देने के लिए बदनाम है। बैंक में आपका काम बार-बार टाला जाएगा। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जाता है। उन्नाव के ब्रांच का एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ। बैंक के अंदर एक वीडियो ने लोगों को चौंका दिया। ब्रांच के ग्राहक अचानक परेशान हो गए। बैंक में सब लोग अपने काम में व्यस्त थे जब एक सांड वहां घुस आया। बैंक में उसे देखते ही हड़कंप मच गया। सांड एक जगह खड़ा हुआ और आसपास के लोगों को देखने लगा। तुरंत हर कोई वहां से भागने लगा।

ये पढ़ें - UP News : सीएम योगी ने बताया राम मंदिर के निर्माण में कितना लगा खर्चा, जाने पूरी सच्चाई 

काफी देर तक चला तमाशा

बैंक में ग्राहक काम कर रहे थे। एक सांड अचानक वहां घुस गया, जिससे कोहराम मच गया। लाइन से बाहर निकलने लगे लोग। Sand ने कोई हमला नहीं किया। वह चुपचाप एक किनारे पर जाकर खड़ा हुआ। बैंक की लापरवाही है कि गेट पर सांड को रोकने के लिए कोई गार्ड नहीं था। लूटेरे भी सांड की जगह अंदर घुस सकते थे।

 

लोगों ने मजे लिए

किसी ने इस क्षण का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिससे यह वायरल हो गया। इस वीडियो पर लोगों ने बहुत मजे लिए। एक यूजर ने बताया कि Sand अपने पासबुक को अपडेट करने आया था। वहीं एक ने लिखा कि कल आना, अभी लंच ब्रेक चल रहा है. उन्नाव बैंक के अंदर का ये नजारा लोगों को हैरान कर गया. बैंक की सेफ्टी का क्या इंतजाम है, ये एक वीडियो से समझा जा सकता है.

ये पढ़ें - UP News : उत्तर प्रदेश के इस जिले में 1,000 एकड़ में बनेगी वास्तु-बेस्ड टाउनशिप, जनता होगी निहाल