यूपी के इस जिले से होकर गुजरेगी समर स्पेशल ट्रेन, यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी  
 

UP News :देश में गर्मी का भीषण दौर शुरू हो चुका है। इस बिशन गर्मी के दौर में यात्रियों को यात्रा करना काफी मुश्किल हो जाता है। यात्रियों के इसी समस्या का समाधान करने के लिए समर स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही है। पढ़ें पूरी खबर 

 

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में रेलवे यात्रियों को बड़ी सौगात मिली है. भयंकर गर्मी किस दौर में यात्रियों के लिए समर स्पेशल ट्रेन का संचालन किया जाता है। आपको बता दे की शनिवार से LTT-Varanasi Summer Special साप्ताहिक ट्रेन शुरू भी हुई हैं। यह ट्रेन अयोध्या धाम से जाती है। इससे दोनों आम यात्रियों और श्रद्धालुओं को फायदा होगा। बता दे की 04228 वाराणसी-एलटीटी स्पेशल ट्रेन हर शनिवार रात 10 बजे कैंट स्टेशन से निकलेगी और सोमवार की सुबह साढ़े 10 बजे लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन पर पहुंचेगी। एलटीटी-वाराणसी स्पेशल हर सोमवार को दोपहर 1 बजे एलटीटी स्टेशन से शुरू होता है और अगले दिन रात 11.20 बजे वाराणसी पहुंचता है।

ट्रेन का संचालन 27 मई तक किया जाएगा। रेलवे अधिकारियों के अनुसार 04044/04445 दिल्ली-मुजफ्फरपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन भी शुरू हो गया है। रेलवे यात्री सुविधाओं को विकसित करने पर फोकस कर रहा है।