लड़की ने गलती ने गलती से भेज दिए किसी को पैसे, मांगने पर युवक ने किया कुछ ऐसा 

एक महिला ने गलती से किसी और युवक को पैसे भेज दिए। उसके बाद उस युवक से पैसे लौटाने के लिए महिला ने मैसेज किया। इस दौरान की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

 

The Chopal News : आज UPI ट्रांजैक्शन बहुत आम है। हर व्यक्ति के हाथ में मोबाइल फोन है। UPI भुगतान करने के लिए कई एप भी उपलब्ध हैं। आजकल हर कोई UPI करना पसंद करता है, चाहे वह महंगा कपड़ा हो या दूध का एक पैकेट हो। ऐसा इसलिए है क्योंकि ये बहुत आसानी से कर सकते हैं। UPI भी छुट्टी से बचाता है। लेकिन कभी-कभी ये UPI भुगतान मुसीबत बन जाते हैं। यदि आप किसी को पैसे भेज रहे हैं और वह पैसा किसी और को मिल जाए तो क्या होगा? इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा हुआ, जिसका चैट आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

8 सितंबर को, @medusaflower नाम की एक महिला यूजर, जो पहले ट्विटर पर थी, ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर किसी और को भेजे गए पैसे को एक चैट में शेयर किया। साथ ही, उसने कैप्शन में लिखा कि मैंने एक गलत नंबर पर पैसे भेजे और एक अच्छे व्यक्ति से मिली। एक मिनट के लिए मैं हैरान रह गया।

इस पोस्ट में आप पढ़ सकते हैं कि आपने गलत नंबर पर पैसे भेजे थे क्योंकि सामने वाले व्यक्ति ने बताया था कि आपने गलत नंबर पर पैसे भेजे थे। इसके बाद उस महिला ने अपने पैसे वापस मांगे, लेकिन आदमी ने नहीं दिया। इस संदेश को पढ़ने के बाद महिला बहुत परेशान हो गई। लेकिन कुछ समय बाद मैसेज आया कि मैं मजाक कर रहा हूँ और मैं आपको पैसे वापस भेज दूंगा। यह संदेश पढ़ने के बाद महिला थोड़ी शांत हो गई। उस महिला ने बाद में इस बहस को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब फैल रहा है।

ये भी पढ़ें - UP में नौकरी ढूंढ रहे लोगों के लिए बड़ी खबर, एडेड जूनियर हाईस्कूल में होने वाली है भर्ती 

खबर लिखे जाने तक, इस पोस्ट को सत्तर हजार से अधिक लोगों ने देखा है। यह पोस्ट देखने के बाद कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। बंदे ने लिखा, "इस दुनिया में कई अच्छे लोग भी हैं।" वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "एक बार मुझे भी किसी ने गलती से पैसे भेजे, जिन्हें मैंने वापस कर दिए।" यदि आपके साथ भी ऐसा कुछ हुआ है, तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं।

वायरल हुआ चैट