UP की ये 18 सड़कें होंगी चौड़ी, जल्द शुरू होगा काम 

जिले में चार चीनी मिलें हैं। इनमें अनामिका, वेव, साबितगढ़ और अनूपशहर की चीनी मिलें शामिल हैं। किसानों को इन मिलों तक गन्ना लाने के लिए कई रास्ते हैं।

 

The Chopal News : जिले में 18 सड़कों का पुनर्निर्माण और चौड़ीकरण 9,61 करोड़ रुपये से होगा। यह सभी सड़कें चार चीनी मिलों से गुजरती हैं जो जिले में हैं। 16.36 किलोमीटर की सड़कों का चौड़ीकरण और पुनर्निर्माण लोक निर्माण विभाग की जिम्मेदारी है।

जिले में चार चीनी मिलें हैं। इनमें अनामिका, वेव, साबितगढ़ और अनूपशहर की चीनी मिलें शामिल हैं। किसानों को इन मिलों तक गन्ना लाने के लिए कई रास्ते हैं। इन सड़कों पर भारी वाहन चलने से गड्ढे बन गए हैं। लेकिन इन 18 सड़कों की चौड़ीकरण और पुनर्निर्माण के लिए राज्य ने अब तक 9.61 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। यदि सड़क चौड़ी होगी, तो इस राशि पर चलना आसान होगा। उनके पुनर्निर्माण से गड्ढे दूर होंगे। इससे इन मार्गों पर पड़ने वाले गांवों के लोगों के अलावा गन्ना किसानों को भी लाभ मिलेगा।

चीनी मिलों को जिले से जोड़ने वाली 18 सड़कों को चौड़ीकरण और पुनर्निर्माण करने के लिए धन दिया गया है। इन सड़कों को लोक निर्माण विभाग जल्द ही मरम्मत करेगा। इनके बनने से गन्ना किसानों के अलावा आसपास के लोगों को भी लाभ होगा।

ये पढ़ें - सर्दियों में रोज नहाने वालों के लिए बड़ी खबर, पढ़ने के बाद आप भी डेली नहीं नहाएंगे