पाकिस्तान का यह घर है मुकेश अंबानी के Antilia से भी महंगा, देखकर रह जाएंगे दंग 

पाकिस्तान में भी अम्बानी का एंटीलिया जितना सुंदर घर है. इसमें स्विमिंग पूल, मॉडर्न जिम, थिएटर, लाउंज एरिया और बहुत कुछ है। 

 

Royal Place Pakistan: आप सभी एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के एंटीलिया घर के बारे में जानते होंगे, जो विश्व के सबसे महंगे घरों में शामिल है। ध्यान दें कि अंबानी परिवार ने इसे लगभग 15,000 करोड़ रुपये में बनाया है। एंटीलिया दुनिया में सबसे महंगे घरों में से एक है, और आजतक शायद ही कोई ऐसा घर बना पाया होगा।

पाकिस्तान, पड़ोसी मुल्क, कुछ साल पहले ऐसा करने की कोशिश की गई थी, लेकिन मुकेश अंबानी के एंटीलिया घर भी इससे बेहतर था। खूबसूरती देखकर आप शायद कीमत जानना चाहेंगे, इसलिए आज हम पाकिस्तान के सबसे महंगे घरों के बारे में बताते हैं। 

पाकिस्तान का आलिशान विला: गुलबर्ग, इस्लामबाद, पाकिस्तान, अपने आलिशान विला और हवेलियों के लिए प्रसिद्ध है। अगर आप पाकिस्तान में सर्वश्रेष्ठ हवेलियों की तलाश में हैं, तो गुलबर्ग सबसे लोकप्रिय स्थान है। गुलबर्ग क्षेत्र अपने सुंदर और सुंदर फार्म हाउसों के लिए प्रसिद्ध है। यही नहीं, यह पाकिस्तान की सबसे महंगी जमीन है। 5 कनाल क्षेत्र (0.12 एकड़) की संपत्ति यहां 11 से 12 पाकिस्तानी रुपए की कीमत है।

यहाँ रहते हैं महान अरबपति 

इस्लामाबाद का गुलबर्ग आज लग्जरी है। पाकिस्तान के बड़े-बड़े अरबपति, फिल्म स्टार्स, स्पोर्ट्सपर्सन और नेता इस इलाके में रहते हैं। इस क्षेत्र में एक सुंदर हवेली भी है, जो पूरे पाकिस्तान में बहुत प्रसिद्ध है। रॉयल पैलेस हाउस लगभग 10 कनाल क्षेत्र में है और 125 करोड़ पाकिस्तानी रुपये की कीमत है।

राजसी हवेली में सब कुछ है 

राजसी हवेली में 10 बेडरूम, 10 बाथरूम, बड़े-बड़े गार्डन, झरने, स्विमिंग पूल, मॉडर्न जिम, थिएटर, लाउंज एरिया और एक बड़ा गेराज सहित कई विश्व स्तरीय सुविधाएं हैं। इसका डिजाइन मुगल और आधुनिक है। गार्डन एरिया में थाई डिजाइन के पानी के फाउंटेन लगे हैं, जहां अमेरिका से लाए गए ताड़ के पेड़ हैं।