हरियाणा के इस गांव में आएगी विदेशी फीलिंग, एफिल टावर से लेकर सब कुछ

अब आप फरीदाबाद, हरियाणा में विदेश घूम सकते हैं। हम ऐसा कह रहे हैं क्योंकि ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट ने एक कमर्शियल प्रोजेक्ट बनाया है जो छह देशों की तरह बनाया गया है।
 

The Chopal - अब आप फरीदाबाद, हरियाणा में विदेश घूम सकते हैं। हम ऐसा कह रहे हैं क्योंकि ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट ने एक कमर्शियल प्रोजेक्ट बनाया है जो छह देशों की तरह बनाया गया है। फरीदाबाद के सेक्टर-79 में स्थित वर्ल्ड स्ट्रीट में आप पेरिस के एफिल टावर, लंदन स्ट्रीट और एमस्टर्डम एथेंस और पुर्तगाल स्ट्रीट को देख सकते हैं। इस विश्व स्ट्रीट, जो लगभग कई एकड़ में फैला है, खाने-पीने से लेकर प्रसिद्ध कंपनियों के शोरूम में खरीदारी करने का लुत्फ भी उठा सकता है।

ये भी पढ़ें - जनगणना ना होने से छिन रहा 14 करोड़ लोगो का अधिकार, कांग्रेस का सरकार से सवाल 

इतना ही नहीं, वॉल स्ट्रीट के अंदर भी मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल जल्दी तैयार होने जा रहे हैं। क्योंकि इस बाजार का पहला और दूसरा पक्ष अभी शुरू हुआ है। वर्ल्ड स्ट्रीट में आने वाले कुछ सालों में चार अतिरिक्त फेस देखने को मिलेंगे।आप भी प्राकृतिक झील में बोटिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - 13 वर्ल्डकप में 19 राज्यों के खिलाड़ी, इस राज्य के सबसे ज्यादा 42 खिलाड़ी वर्ल्डकप खेले 

यहाँ बाहर घूमने की तरह मिलेगा 

फिलहाल पांच विदेशी शहर (लंदन भी शामिल) शुरू हो चुके हैं, जहां आपको विदेश में घूमने की तरह वातावरण मिलेगा। बड़े-बड़े पिलर के कॉम्प्लेक्स, साइड में लगी स्ट्रीट लाइट्स और बड़े-बड़े रेस्तरां के बाहर लगी कुर्सियां और टेबल बिल्कुल बाहर घूमने का मजा देते हैं। वास्तव में, रात में वर्ल्ड स्ट्रीट का दृश्य और भी सुंदर दिखता है। यहां घूमने के लिए सबसे अधिक लोग प्रेमी हैं। यहाँ का वातावरण पूरी तरह से अलग होता है जब वॉल स्ट्रीट को दुल्हन की तरह सजाया जाता है, चाहे वह क्रिसमस हो या न्यू ईयर हो। अगर आप खाना खाना चाहते हैं, तो हल्दीराम, मैकडॉनल्ड और डोमिनोज़ जैसे कई स्थानों को देखेंगे। वहीं आप देशी से लेकर विदेशी ब्रांडों की शॉपिंग करेंगे।