नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को उतारा मौत के घाट… इस तरह हुआ खुलासा 

Old Lover Murder: महिला ने पुणे निवासी संदीप कांबले के संपर्क में आई और नजदीकियाँ बढ़ने लगी। इस दौरान उसने महिला की प्राइवेट तस्वीरें खींची थीं। महिला का पहले से ही प्रेमी था तो वह संदीप से पीछा छुड़वाना चाह रही थी। लेकिन संदीप महिला से शादी करने का दबाव डाल रहा था। तो महीने ने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। 

 

The Chopal, Old Lover Murder:असम पुलिस ने पुणे में एक 5 स्टार होटल में एक व्यक्ति की हत्या के कुछ घंटों बाद मामले का खुलासा किया है। इस मामले में कोलकाता के एक व्यक्ति और एक महिला को पकड़ हिरासत में लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि हत्या इसलिए की गई थी ताकि संदीप को अंजलि की नग्न तस्वीरें मिल सकें। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी भागने की फिराक में थे। जोड़े को कोलकाता के लिए उड़ान भरने से कुछ घंटे पहले असम पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए गिरफ्तार किया। 

पुलिस के अनुसार, संदीप कांबली पुणे में एक कार डीलर था। कोलकाता अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक रेस्तरां में काम करने वाली अंजलि शॉ से उनका संबंध बन गया। हालाँकि, अंजलि पहले से ही बिकास शॉ से प्रेम में थी।

जबकि अंजलि ने अपने सभी रिश्ते तोड़ दिए थे, संदीप लगातार उससे शादी करने का दबाव बना रहा था। गुवाहाटी पुलिस आयुक्त दिगंता बोरा ने कहा, "महिला ने संदीप के साथ रिश्ता खत्म कर दिया था। लेकिन संदीप उस पर हावी हो गया और उसका पीछा करने लगा। महिला पहले से ही बिकास शॉ नामक एक व्यक्ति से शादी कर चुकी थी।"

अंजलि ने बिकास को कांबली और उसके अंतरंग चित्रों के बारे में बताया। फिर उन्होंने कांबली से लड़ने और अपनी तस्वीरें वापस पाने का प्रबंध बनाया। 4 फरवरी को अंजी ने संदीप को गुवाहाटी में मिलने के लिए बुलाया, जहां उसने उनके लिए एक होटल में कमरा बुक किया। विकास ने उसी होटल में एक अलग कमरा बुक किया था। 

बिकास ने कांबली का सामना किया और उसका मोबाइल, जिसमें अंजलि की अंतरंग तस्वीरें थीं, चुराने की कोशिश की। इस दौरान बिकास और कांबली हाथापाई करते हुए बेहोश हो गए। भयभीत होकर बिकास और अंजलि मौके से भाग गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि कांबली बाद में मर गया।

होटल कर्मचारियों ने वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस को बताया। इसके बाद पुलिस ने भी मामले की तेजी से जांच शुरू की। पुलिस ने दोनों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज, गेस्ट लिस्ट और हवाई अड्डे में आने-जाने वाले यात्रियों की सूची को देखा। बिकास और अंजलि को रात 9.15 बजे संदिग्ध आरोपियों की कोलकाता उड़ान से कुछ घंटे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

ये पढ़ें - UP News: उत्तर प्रदेश में इन लोगों को इतनी मिलेगी पेंशन, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला