यूपी में शादी के 5 महीने बाद ही दुल्हन ने बेटी को दिया जन्म, पुलिस तक पहुंचा मामला

UP News : पुलिस को एक अजीब मामला मिल गया जहाँ ससुराल वालों ने आरोप लगाया कि उनकी बहु शादी के पांच महीने बाद ही माँ बन गई और एक बेटी को जन्म दिया, फिर भी ससुराल वालों ने उसे अपनाने से मना कर दिया. आइये विस्तृत विवरण जानते हैं। 

 

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की नगर पंचायत करारी से एक चौंकाने वाली खबर दी है। यहां ब्याही पत्नी शादी के पांच महीने और बारह दिन बाद ही मां बन गई। ससुरालियों को इसकी जानकारी मिलते ही धक्का लगा।

सोमवार की सुबह घर पहुंची महिला को अपनाने से इनकार कर दिया गया। दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत की है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करेगी। करारी कस्बे की एक महिला ने बताया कि उसने 20 मई 2023 को संदीपन घाट क्षेत्र में अपने बेटे का विवाह किया था।

ससुराल वालों ने बताया कि बहु शादी के कुछ महीने बाद मायके चली गई, ठीक पांच महीने और बारह दिन बाद फोन आया और बताया कि नवविवाहिता ने एक बेटी को जन्म दिया है. ससुराल वालों ने बेटी को अपनाने से भी मना कर दिया, क्योंकि वे समाज के सामने शर्मिंदा होते हैं। 

घर में घुसने से मना किया गया सोमवार सुबह ससुराल पहुंची बहू को आरोप लगाया गया कि वह गाली-गलौज करने लगी और हंगामा करने लगी। लोगों ने इसे देखकर मजमा लगाया। अंततः, सास और बहू ने तहरीर लेकर थाना पहुंचा।

दोनों पक्षों को मंगलवार की सुबह थाने बुलाया गया है, करारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया। बातचीत होगी। कार्रवाई तथ्यों के अनुसार की जाएगी। यदि आवश्यक हो तो मामला परिवार परामर्श केंद्र को भेजा जाएगा।