UP में आज मुख्यमंत्री योगी की कई जनसभा, मिलेगी 7 नई ट्रेनों की सौगात 
 

UP Top News : उत्तर प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात मिली है। यूपी के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीरवार को यूपी के बुलंदशहर मेरठ गाजियाबाद में उपस्थित रहेंगे। उत्तर प्रदेश की जनता को साथ नई ट्रेनों की सौगात मिल सकती है। पढ़ें पूरी खबर  

 

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात मिली है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीरवार को बुलंदशहर मेरठ गाजियाबाद में उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ इन इलाकों में आज जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रवास बुलंदशहर, मेरठ और गाजियाबाद में होगा। मुख्यमंत्री का भाषण दोपहर 01.35 बजे सिकंदराबाद, बुलंदशहर, दोपहर 03.05 बजे किठौर, मेरठ और सायं 04.35 बजे गाजियाबाद के रामलीला मैदान पिलखुवां में होगा। गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी गाजियाबाद में अपने प्रवास पर रहेंगे।

ग्रीष्मकालीन छुट्टियों में लंबी दूरी की ट्रेनें और पर्यटन स्थलों की नियमित ट्रेनें भरे हुए हैं, इसलिए आपको चिंतित होने की जरूरत नहीं है। रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की अधिकता को देखते हुए सात जोड़ी समर स्पेशल ट्रेनें चलाने की योजना बनाई है। इन ट्रेनों में टिकट खरीदकर आप अपनी जगह सुरक्षित रख सकते हैं। ये सभी ट्रेनें लखनऊ से गुजरती हैं।