UP दो बच्‍चों की मां के प्यार में पागल हुई लड़की, अब किया यह काम 
 

UP News : हाथरस की एक लड़की ने अपने दो बच्चों की मां के साथ शादी की। लड़की ने अपना घर छोड़कर एक विवाहित मुस्लिम महिला के साथ लिव इन में रहने लगी। पुलिस ने उसकी तलाश में महिला के घर पहुंच गया।

 

Uttar Pradesh News : यूपी के हाथरस में दो बच्चों की मां के साथ एक लड़की ने शादी की। लड़की ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद अपना घर छोड़कर एक शादीशुदा मुस्लिम महिला के साथ लिव इन में रहने लगी। पुलिस ने उसकी तलाश में महिला के घर पहुंच गया। लड़की के परिवारीजन उसे घर ले जाने लगे, लेकिन वह उनके साथ नहीं गई। लड़की ने बताया कि वह उसे विवाह करना चाहती है। 

बताया जाता है कि लड़की की प्रेमिका अलीगढ़ की है। दोनों ने Instagram पर दोस्ती के बाद एक-दूसरे को अपना नंबर दिया। फिर वे मोबाइल पर बात करने लगे। दो बच्चों की मां बताती है कि उसका पति उसे पीटता है। यही कारण है कि वह अपने बच्चों से दूर रहती है। उसने इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती की। दोनों ने बातचीत करके प्यार कर लिया। यह अफेयर बहुत दिनों से जारी था। लड़की का कहना है कि दोनों को पता था कि उनका रिश् ता समाज नहीं मानेगा, इसलिए डेढ़ महीने पहले नोएडा में रह रही महिला के घरवालों को नहीं बताया वो नोएडा में रह रही महिला के पास चली गई। 

यहां के सभी लोग परेशान हो गए जब लड़की अपने घर से अचानक चली गई। पुलिस को शिकायत दी गई थी। पुलिस की तलाश में वह नोएडा पहुंची। वहां एक मुस्लिम महिला के साथ लड़की, दो बच्चों की मां, रह रही थी। दोनों को पुलिस ने सादाबाद कोतवाली ले जाया। लड़की को दिन भर समझाया जाता था, लेकिन वह अपने निर्णय पर अड़ी रही कि उसी से शादी करेगी। फिर भी पुलिस ने महिला और लड़की को लड़की के परिजनों को सौंप दिया है। महिला का पति फोन कर रहा है। ताकि कोई समाधान मिल सके।

ये पढ़ें - UP में मुफ़्त राशन वितरण आज से शुरू, पहली बार इस खास मशीन से राशन दिया जाएगा