UP : दूल्हे ने गोलियां खाकर मनाई सुहागरात, दुल्हन की तबियत हुई ख़राब, 7 दिन बाद मौत

UP News : यूपी के हमीरपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सात दिन पहले एक युवा की शादी हुई थी। शादी करने के बाद दुल्हन अपने घर चली गई। दूल्हे ने शादी की तैयारी करना शुरू कर दिया।

 

Uttar Pradesh News : यूपी के हमीरपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सात दिन पहले एक युवा की शादी हुई थी। शादी करने के बाद दुल्हन अपने घर चली गई। दूल्हे ने शादी की तैयारी करना शुरू कर दिया। सुहागरात पर दूल्हा ने गोलिया खाए। पति ने गोलियां खाकर पत्नी से संबंध बनाए और अपनी इच्छा पूरी करने के चक्कर में नवविवाहित दुल्हन को बुरी तरह से चोट लगी। अगले दिन उसकी हालत खराब हो गई। दुल्हन को चक्कर आने लगा। 

दुल्हन ने अपनी बीमारी के बारे में अपने मायके वालों को बताया। पीड़िता को सात फरवरी को कानपुर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां 10 फरवरी को उसकी मौत हो गई। सोमवार को शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। भाई ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

ये पढ़ें - UP के इन 2 जिलों की बीच हाईवे का होगा चौड़ीकरण, अगले महीने शुरू होगा काम 

तीन फरवरी को शहर के एक मोहल्ले की एक युवती की बारात उरई से आई थी। युवती का कोई माता-पिता नहीं है। भाई शादीशुदा सरकारी कर्मचारी है। युवती चार फरवरी को विदा होकर अपनी ससुराल गई थी। युवती की भाभी ने बताया कि वह सात फरवरी को अपने पति के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए कानपुर गई थी. उसी समय ननद के ससुरालीजनों ने फोन किया और कहा कि वे युवती की बीमारी छिपाकर शादी कर चुके हैं।  उसे उल्टियां हो रही हैं और उसे भूख लग रही है। भाभी ने बताया कि वे कानपुर की शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंचे, जहां से ननद को सीधे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां वह इलाज किया गया था। लेकिन विश्राम नहीं हुआ।

ननद ने भाभी को बता दी थी पति की हैवानियत

दुल्हन की भाभी ने बताया कि उसकी ननद ने उसे फोन पर तबियत खराब होने की सूचना दी थी। साथ ही, बीमारी का कारण भी बताया गया था। दुल्हन की भाभी ने बताया कि दूल्हा ने गोलियां खाकर उसकी ननद के साथ संबंध बनाए, जिससे उसका स्वास्थ्य खराब हो गया। युवती को फिर एक गायनोकोलॉजिस्ट से मिलाया गया। चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने बताया कि युवती से गैंगरेप की तरह संबंध बनाए गए हैं। 

ये पढ़ें - UP और Bihar वालों के लिए ख़ुशखबरी, यहां बिछेगी नई रेल लाइन, सर्वे कार्य होगा शुरू 

युवती को अंदरूनी चोटें आईं। जिससे इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी को दिन में 3.30 बजे युवती कानपुर में मर गया. सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक के भाई ने कहा कि वह ससुरालियों के खिलाफ शिकायत करेगा। पूरी घटना उरई हुई है, कहा कोतवाल अनूप सिंह। यहां अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।