UP IAS Transfer: यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, कानपुर के डीएम समेत 19 अफसर इधर से उधर
 

UP Transfer : यूपी में फिर IAS अधिकारियों के तबादले हुए हैं। योगी सरकार ने सोमवार की देर रात कई जिलों के जिलाधिकारी समेत 19 आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। माना ज रहा है कि अभी और अफसरों के तबादले होंगे।

 

IAS Transfer in UP: यूपी में फिर IAS अधिकारियों के तबादले हुए हैं। योगी आदित्‍यनाथ सरकार ने सोमवार की देर रात कई जिलों के जिलाधिकारी समेत 19 आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। अभी और अफसरों के तबादले होंगे। वर्ष 2015 बैच के तीन अफसरों को डीएम पद पर तैनाती दी गई है। बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह को पीलीभीत का डीएम बनाया गया है। निशा अनंत को डीएम अमेठी बनाया गया है। अलीगढ़ के डीएम इंद्र विक्रम सिंह को गाजियाबाद का डीएम बनाया गया है। गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह को कानपुर नगर का डीएम बनाया गया है। कानपुर नगर के डीएम विशाख जी. को अलीगढ़ डीएम बनाया है।

फर्रुखाबाद के डीएम संजय कुमार सिंह को रामपुर और रामपुर के डीएम रविंद्र कुमार मंदर को जौनपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है। राज्य संपत्ति अधिकारी वीके सिंह को डीएम फर्रुखाबाद के पद पर तैनाती दी गई है। 

ये पढ़ें - UP Property : उत्तर प्रदेश के इस शहर में जमीनों की हेराफेरी ने उड़ा दी नींद, कचहरी भागकर जांच करा रहे लोग 

गाजियाबाद और रामपुर के डीएम को चुनाव आयोग की तैनाती की तीन साल की अवधि के मानक के तहत हटाया गया है। इसके अलावा अनुज झा को एसीईओ राज्य निर्वाचन आयोग के पद पर तैनाती दी गई है। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के विशेष सचिव दिव्यांशु पटेल को मुरादाबाद का नगर आयुक्त और आगरा के मुख्य विकास अधिकारी मनिकनंदन ए. को बरेली विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है।