UP News : बिहार से सीधी रामजी के घर के लिए मिलेगी फ्लाइट, चेक करे वक्त व किराया

UP News : स्पाइसजेट कंपनी ने दरभंगा के बाद पटना से अयोध्या के लिए सीधी फ्लाइट सेवा की घोषणा की है। बिहार के लोग अब महज एक घंटे में हवाई मार्ग के जरिए रामनगरी अयोध्या पहुंच सकेंगे।
 

The Chopal (Ayodhya Airport) : स्पाइसजेट कंपनी ने दरभंगा के बाद बिहार के पटना से अयोध्या के लिए सीधी फ्लाइट सेवा की घोषणा की है। पटना से अयोध्या के बीच एक फरवरी से रोजाना डायरेक्ट फ्लाइट शुरू हो जाएगी। पटना से अयोध्या की दूरी एक घंटे में तय होगी। स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर सैयद हसन ने कहा कि एक फरवरी से हर दिन एसजी 3424 अयोध्या से दोपहर एक बजे उड़ान भरेगी और दो बजे पटना एयरपोर्ट पर उतरेगी। वहीं फ्लाइट संख्या एसजी 3425 दोपहर 2.25 बजे पटना से उड़ान भरेगी और तीन बजकर 25 मिनट पर अयोध्या एयरपोर्ट पर उतरेगी। विमान में बुकिंग शुरू हो गई है। इस विमान का नियमित किराया 2999 रुपये होगा।

दिल्ली- पटना- गुवाहाटी के बीच शुरू हुई नई उड़ान

पहली फरवरी से स्पाइसजेट दिल्ली- पटना- गुवाहाटी के बीच नई उड़ान शुरू करने जा रहा है। यह विमान दिल्ली से उड़ान भरकर पटना आएगा और फिर गुवाहाटी के लिए रवाना होगी। वापसी में यह फ्लाइट गुवाहाटी से पटना आएगी और फिर दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। अभी गुवाहाटी के लिए पटना से सीधी फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध नहीं है। फ्लाइबिग की पहले एक फ्लाइट थी पर उसे विंटर शिड्यूल में रद्द कर दिया गया था।

एसजी 8104 दिल्ली से 12.10 बजे उड़ेगी और 2 बजे पटना पहुंचेगी
एसजी 8104 पटना से 2.30 बजे उड़ेगी और 3.55 बजे गुवाहाटी पहुंचेगी
एसजी 8939 गुवाहाटी शाम 4.25 बजे पटना 5.40 बजे पहुंचेगी
एसजी8939 पटना से शाम 6.10 बजे उड़ान भरेगी और दिल्ली 7.35 बजे पहुंचेगी

ये पढ़ें : Ram Mandir : रामजी के लिए 1111 मन लड्डू, 7 चांदी थाल में लगेगा भोग का प्रसाद