UP News : पति गया प्रदेश कमाने, पीछे से ससुर के प्यार में पड़ी बहु 

sasur bahu affair story -उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में ससुर-बहू के रिश्ते को बदनाम करने वाला मामला सामने आया है। जब बेटा पैसे कमाने के लिए दूसरे शहर गया, तो ससुर अपनी ही पत्नी से प्यार कर बैठा। जब बेटे को यह पता चला, तो हंगामा हुआ। देखें पूरा मामला- 

 

The Chopal, sasur bahu affair story - उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जो ससुर-बहू के रिश्ते को बदनाम करता है। फिरोजाबाद में एक बेटे ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसने अपनी पत्नी से शादी कर ली है।

पुलिस ने मामले में बेटे की शिकायत के बाद जांच पड़ताल शुरू की है। ग्रामीणों में भी इस मामले की चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि कोई व्यक्ति एक रिश्ते को कलंकित करने के लिए इस हद तक गिर सकता है, इसका उन्हें अंदाजा नहीं था।

वास्तव में, यह पूरा मामला फरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जो फिरोजाबाद में है। बताया जाता है कि एक महिला का पहला पति मर गया था। पति की मृत्यु के बाद महिला ने 20 साल पहले एक चतुर्थ श्रेणी स्वास्थ्य कर्मचारी के साथ पुनर्विवाह किया था।

महिला के पहले पति से दो बेटे थे, जिनमें से बड़े बेटे की शादी पांच साल पहले हुई थी। बताया जाता है कि बेटे की शादी के बाद उसकी पत्नी से अक्सर विवाद होता था, इसलिए वह पत्नी को छोड़कर प्रयागराज में कमाने चला गया था।

यहाँ बेटे के बाहर कमाने के बाद उसका पिता बार-बार उसकी ससुराल में आता जाता था। माना जाता है कि ससुर और उसकी बहू एक दूसरे से प्यार करने लगे। माना जाता है कि बेटा बाहर से वापस आने पर उसे इस करतूत का पता चला।

बाद में वह पुलिस थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि बेटे ने आरोप लगाए हैं, लेकिन कोर्ट मैरिज करने के लिए कोई साक्ष्य नहीं है।

ये पढ़ें - Expressway : जाने क्यों अटका है ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे निर्माण, मात्र 10 फीसदी निर्माण, किसानों का धरना जारी