UP News: रिक्शा वाले के साथ भागी शादीशुदा लड़की, घर से लाखों के गहने भी ले गई साथ

UP News: विवाहित छात्रा अपने मायके में रहकर बारहवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी। वह शादी के गहने भी अपने साथ ले गई। लापता युवती के पिता ने चिंतित होकर आरोपी ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

The Chopal - उत्तर प्रदेश के बांदा में एक नवविवाहिता घर से बाहर निकली और अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई। शाम तक घर नहीं पहुंचने पर खोज शुरू हुई। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। युवती ने शादी के गहने भी अपने साथ ले कर हई हैं। लापता युवती के पिता ने अब आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की है। दोनों की तलाश में पुलिस सर्विलांस लगा हुआ है। पुलिस का कहना है कि दोनों को जल्द ही गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - Weather Update : तेज आंधी व बारिश से बदला राजस्थान का मौसम, आज राज्य की इन जिलों में बरसात का अलर्ट जारी 

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र में घटित हुआ है। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी 26 मई 2022 को थाना बिसंडा में हुई थी। बेटी अपने मायके में रहकर बारहवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी।  बीते दिन गांव का एक व्यक्ति उनकी बेटी को ई-रिक्शा से लेकर भाग गया। विवाहित बेटी ने घर से दो करोड़ पांच लाख रुपये के गहने भी ले लिए हैं। पीड़ित पिता के परिवार ने खोजबीन की, लेकिन कुछ नहीं पाया।

धारा 366 के तहत मामला दर्ज - 

पीड़ित परिवार ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया है। फिलहाल, तहरीर के आधार पर धारा 366 के तहत मामला दर्ज किया गया है। युवा आसपास रहता है। दोनों पहले से ही संपर्क में थे। पीड़ित ने शिकायत की, SHO बबेरू पंकज कुमार सिंह ने बताया। जिस पर आरोपी युवा पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सर्विलांस द्वारा खोज की जा रही है। जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। युवा आसपास रहता है।

ये भी पढ़ें - UP News - लंबित राजस्व मामलों को लेकर UP के CM योगी सख्त, अब होगी ऑनलाइन निगरानी, तारीख पर तारीख नहीं चलेगी