UP News: उत्तर प्रदेश में बिना बिजली कनेक्शन आया 5 लाख का बिल, शिक्षक के उड़े होश
 

UP News: उत्तर प्रदेश में बिजली बिल को लेकर बड़ा अजीबोगरीब  मामला सामने आया है। किराए के मकान पर रहने वाले शिक्षक की उसमें पैरों तले जमीन निकल गई जब उसके मोबाइल पर 500000 का बिजली बिल बकाया का मैसेज आया। बता दे की किराए के मकान पर रहने वाले शिक्षक के नाम पर कोई बिजली कनेक्शन भी नहीं है

 

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में बिजली बिल को लेकर बड़ा अजीबोगरीब  मामला सामने आया है। किराए के मकान पर रहने वाले शिक्षक की उसमें पैरों तले जमीन निकल गई जब उसके मोबाइल पर 500000 का बिजली बिल बकाया का मैसेज आया। किराए के घर में रहने वाले एक शिक्षक के मोबाइल नंबर पर तीन बार पांच लाख 17 हजार रुपये से अधिक का बकाया बिल होने का मैसेज आया। 

बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता के मोबाइल पर भी एक बार ऐसा ही मैसेज आया है। किराए के मकान में रहने वाले त्रिलोक चंद्र शर्मा को नगर के मुहल्ला अतरपुरा में बिजली कनेक्शन नहीं है। उनके कमरे में सभी मीटर लगाए गए हैं। इसमें वह कमरे के किराए के साथ मकान मालिक को रीडिंग के आधार पर रुपये देता है। लेकिन 24 अप्रैल, 26 अप्रैल और 27 अप्रैल में उनके मोबाइल पर तीन बार मैसेज आया।

बिजली विभाग के अधिकारियों ने जानकारी दी कि चूक होने पर यह मैसेज भेजा जाता है। इसमें कोई चिंता की बात नहीं है। गजरौला एक्सईएन संजीव कुमार ने बताया कि मेरे नंबर पर भी 23 हजार रुपये का बिल बकाया होने का मैसेज आया था। मैसेज में गलत नंबर अंकित होने की वजह से ये आ रहे हैं। ऐसा कोई संदेश हमारे यहां से नहीं आता। बाकी कोई चिंता नहीं है।