UP News : उत्तर प्रदेश में 25 हजार वर्गमीटर पर बने अवैध निर्माण पर चला पीला पंजा 
 

UP News : Bulldozer Action जीडीए के प्रवर्तन दस्ते ने मंगलवार को गाजियाबाद में अवैध निर्माण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। इन सभी को पहले नोटिस दिया गया था कि वे अवैध कॉलोनी नहीं काटेंगे, लेकिन वे नहीं माने। जीडीए उपाध्यक्ष ने 50 से अधिक भूखंडों की चारदीवारी और कॉलोनाइजरों के कार्यालय को तोड़ डाला।

 

The Chopal : जीडीए के प्रवर्तन दल ने मंगलवार को गाजियाबाद में अवैध निर्माण के खिलाफ व्यापक कार्रवाई की। आपको बता दे की 25 हजार वर्ग मीटर की जमीन पर काटी जा रही 3 अवैध कालोनियों को सदरपुर और मटियाला में गिरा भी दिया गया। कॉलोनाजरों ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया, लेकिन GDA के सचल दल ने उन्हें भी निकाला।

अवैध रूप से काटी गई कॉलोनी

जीडीए ओएसडी गुंजा सिंह ने बताया कि मटियाला गांव में महेन्द्र सिंह और सनी चौधरी ने पांच हजार वर्ग मीटर जमीन पर अवैध कॉलोनी बनाई जा रही है, जबकि जयपाल सिंह, वेदपाल सिंह और कुलदीप ने भी पांच हजार वर्ग मीटर जमीन पर कॉलोनी बनाई है। ऐसे ही अंकुर गुप्ता ने सदरपुर में 15 हजार वर्गमीटर जमीन पर गैरकानूनी कॉलोनी बनाई। इन सभी को पहले अवैध कालोनी न काटने की चेतावनी दी गई थी, लेकिन वे उसके बाद भी नहीं माने।

50 से अधिक भूखंडों पर चला गया बुलडोजर

जीडीए उपाध्यक्ष ने 50 से अधिक भूखंडों की चारदीवारी और कॉलोनाइजरों के कार्यालय को तोड़ डाला। बिजली के खंभों ने रास्तों को खोद दिया। सहायक अभियंता दीप्ति चौहान और अनिल कुमार शर्मा, साथ ही क्षेत्र के सभी अवर अभियंता, इस दौरान उपस्थित थे।

ये पढ़ें - उत्तर प्रदेश में चलती है देश की सबसे अधिक ट्रेनें, जानिए कितने किलोमीटर बिछा है रेलवे का जाल