UP News : इस चीज को नहीं छोड़ पाऊँगी भले ही पति छोड़ दे', नई दुल्‍हन की दो टूक से ससुराल में मच गया हड़कंप

UP News : मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर सीकरी में मंटोला के युवक की शादी 8 महीने हुए हैं, युवक का कहना था कि पत्नी घर आई तो पता चला कि वह तंबाकू वाली मंजन करती है, वह दिन एक-दो बार नहीं, बल्कि चार बार मंजन करती है, पत्नी को मना किया तो वह तैयार नहीं हुई, दो महीने पहले विवाद होने पर पत्नी मायके चली गई और तब से वहीं है,

 

The Chopal, Husband Wife : पुलिस के पास कई बार अजीबो गरीब मामले पहुंचते हैं। ऐसा ही एक मामला आगरा पुलिस के पास पहुंचा जहां आठ महीने पहले हुई शादी सिर्फ इस वजह से दांव पर लगी है कि पत्‍नी तंबाकू से मंजन की अपनी आदत छोड़ने को तैयार नहीं है। पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला हल करने की कोशिश की लेकिन पति- पत्‍नी दोनों में से कोई राजी नहीं हुआ। अंत में यह केस परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। 

पति का कहना है कि पत्नी तंबाकू का मंजन करती है। एक-दो बार नहीं दिन में पांच-छह बार पति उसे मंजन करते देखता है। उसने रोका तो पत्नी मायके चली गई। जब काफी दिन तक नहीं लौटी तो पति ने उसे वापस बुलाने की कोशिश की। फिर भी पत्‍नी तैयार नहीं हुई तो उसने पुलिस से शिकायत की। फिलहाल परिवार परामर्श केंद्र में समझौते के प्रयास किए जा रहे हैं।

आगरा के मंटोला के रहने वाले युवक की शादी आठ महीने पहले हुई थी। ससुराल फतेहपुर सीकरी में है। पत्नी दो माह से मायके में रह रही है। युवक ने पुलिस को बताया कि पत्नी घर आई तो पता चला कि उसे मंजन करने की लत है। मंजन में तंबाकू है। पत्नी दिनभर मंजन करते ही दिखती है। उसे बुरा लगता है।

उसने पत्नी को टोक दिया तो बवाल हो गया। वह मायके चली गई। परिवार परामर्श केंद्र में सुनवाई हुई। पत्नी ने कहा कि वह मंजन नहीं छोड़ सकती। पति को साथ नहीं रहना है तो उसे छोड़ सकता है। काउंसलर ने पति-पत्नी को तीसरी तारीख दी है।

ये पढ़ें - UP के इस जिले में सड़क का होगा चौड़ीकरण, दोनों तरफ इतने मीटर ली जाएगी जमीन