UP नोएडा एयरपोर्ट के पास बिजनेस करने के लिए मिल रही शानदार जमीन, ना जाने दे हाथ से ये जबरदस्त मौका
 

इस स्कीम की सबसे मजेदार बात यह है कि इस प्लॉट में उद्यमी इंडस्ट्री चलाने के अलावा कमर्शियल और रेजिडेंशियल एक्टिविटी भी कर सकते हैं। इसके लिए बाकायदा अथॉरिटी ने एरिया तय किया है।
 

The Chopal - इस स्कीम की सबसे मजेदार बात यह है कि इस प्लॉट में उद्यमी इंडस्ट्री चलाने के अलावा कमर्शियल और रेजिडेंशियल एक्टिविटी भी कर सकते हैं। इसके लिए बाकायदा अथॉरिटी ने एरिया तय किया है। जिसमें फैसिलिटी 5 प्रतिशत, कमर्शियल  8 प्रतिशत और आवासीय 12 प्रतिशत एरिया में बना सकते है।

ये भी पढ़ें - RBI : 2000 के नोट को लेकर आई फिर से बड़ी अपडेट 

इन 7 स्थानों पर बुक करें प्लॉट

यमुना अथॉरिटी के सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल मिक्स लैड यूज इंडस्टी की स्कीम में 7 प्लाट शामिल किए गए है। यह सभी प्लॉट सेक्टर-24 में पाड टैक्सी, मोटो जीपी टेक, मेडिकल डिवाइस पार्क, इंटरनेशनल फिल्म सिटी, नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट,  इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेस-वे के नजदीक हैं। प्लॉट नंबर भी जारी किए गए है। 

ये भी पढ़ें - विश्व कप 2023 के लिए मधुर आवाज से प्रशंसकों का होगा मनोरंजन, कमेंट्री पैनल की हुई घोषणा 

20 अक्टूबर 2023 तक चालू रहेगी स्कीम

अफसरों ने बताया कि इसमें प्लॉट नंबर-15, 21बी, 11बी, 11ए और 12 शामिल है। 15,850 रुपए से लेकर 16,000 रुपए अलॉटमेंट रेट रखा गया है। उन्होंने बताया कि यह स्कीम 28 सितंबर 2023 को निकाली गई है और 20 अक्टूबर 2023 तक चालू रहेगी।