UP पुलिस का अजीबोगरीब कारनाम, घर खड़ी बाइक का ही काट दिया 5 हजार का चालान, मामला वायरल  
 

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने हाल ही में एक मोटरसाइकिल चालान काटा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस चालान में ट्रैक्टर का चित्र है। जब चालान काटा गया, बाइक घर पर खड़ी थी।
 

The Chopal - गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने हाल ही में एक मोटरसाइकिल चालान काटा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस चालान में ट्रैक्टर का चित्र है। जब चालान काटा गया, बाइक घर पर खड़ी थी। बाइक का नंबर और फोटो ट्रैक्टर पर लगे हैं। 5000 रुपये का ऑनलाइन चालान मोटरसाइकिल ओनर को भेजा गया है। ओनर भी घबरा गए जब उन्हें ये चालान मिले। बाद में उन्होंने ट्रैफिक पुलिस से इस चालान को लेकर संपर्क किया।

ये भी पढ़ें - UP में नौकरी ढूंढ रहे लोगों के लिए बड़ी खबर, एडेड जूनियर हाईस्कूल में होने वाली है भर्ती 

ट्रैक्टर का चित्र

उसकी शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने अपनी गलती मान ली और उसे सुधारने का वादा किया। बाइक ओनर ने कार्रवाई करने की मांग की है। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच करते हुए गलत साइड से आ रहे ट्रैक्टर का चित्र खींचकर चालान कर दिया। इसमें पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था। नीरज कुमार को गाजियाबाद के गांव कनावनी में पुलिस ने ऑनलाइन चालान भेजा।इस चालान की कॉपी में ट्रैक्टर का चित्र देखा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें - शहरों में घर बनाना हुआ महंगा, परमिट शुल्क में हुआ 10 प्रतिशत इजाफा, जानिए सबकुछ

चालान रद्द 

अब नीरज अपना चालान रद्द करवाने के लिए पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। मोदीनगर में ऐसा मामला पहले भी सामने आया था। उस समय स्विफ्ट कार का चालान 500 रुपये था। लेकिन चालान पर चित्र एक मोटरसाइकिल का था। लेकिन बाद में इस गलती को सुधार दिया गया।