UP News: यूपी पॉवर कारपोरेशन ने रच दिया नया इतिहास, मात्र 25 दिनों में 1.70 लाख उपभोक्ता को हुआ बड़ा फायदा 
 

UP News : पॉवर कारपोरेशन के अध्यक्ष डा. आशीष कुमार गोयल ने झटपट पोर्टल पर की गई आपत्तियों को खारिज कर दिया है, जिससे एक लाख से अधिक आवेदनकर्ता लाभान्वित होंगे। अब तक झटपट पोर्टल से 44 लाख नए कनेक्शन स्वीकृत किए गए हैं।


 

 

The Chopal : पॉवर कारपोरेशन ने नए बिजली कनेक्शन देने की प्रक्रिया को आसान बनाया है, जो अच्छा है। अक्टूबर महीने में सिर्फ बीस दिनों में लगभग 1.70 लाख नए कनेक्शन स्वीकृत हुए हैं। सर्वाधिक 53,956 मध्यांचल डिस्कॉम और 47,878 पूर्वांचल डिस्कॉम स्वीकृत हुए हैं। पॉवर कारपोरेशन के अध्यक्ष डा. आशीष कुमार गोयल ने झटपट पोर्टल पर की गई आपत्तियों को खारिज कर दिया है, जिससे एक लाख से अधिक आवेदनकर्ता लाभान्वित होंगे। अब तक झटपट पोर्टल से 44 लाख नए कनेक्शन स्वीकृत किए गए हैं।

ये भी पढ़ें - UP News: उत्तर प्रदेश के इस जिले में भू-माफियाओं के खिलाफ चलेगा पीला पंजा, जारी हुआ आदेश

उपभोक्ताओं को विद्युत कनेक्शन देने के लिए आवश्यक निर्देश

आशीष कुमार गोयल ने सभी उपभोक्ताओं को विद्युत कनेक्शन देने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि अधिशाषी अभियंता स्तर से उपभोक्ता को आपत्ति के बारे में सूचित किया जाएगा अगर आवेदनकर्ता को कनेक्शन नहीं मिलता है।

विद्युत विभाग शीघ्र ही कनेक्शन स्वीकार करेगा।

अध्यक्ष ने विभागीय कार्मिकों को निर्देश दिया है कि वे पोर्टल पर तुरंत आवेदनों को हल करें। साथ ही, उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे विद्युत का उपयोग वैध कनेक्शन से ही करें। कोई परेशानीपूर्ण काम न करें। नए कनेक्शन के लिए जल्दी से पोर्टल पर आवेदन करें; विद्युत विभाग इसे शीघ्र ही मान्यता देगा।

ये भी पढ़ें - Train Accident: आंध्र प्रदेश में हुआ भयानक ट्रेन हादसा, 9 लोगों की मौत, कई घायल