UP Railway : यूपी में इस रेलवे स्टेशन पर भी रुकेगी त्रिवेणी एक्सप्रेस, जानिये टाइमिंग

भारतीय रेलवे यात्री सुविधाओं को लगातार अपग्रेड कर रहा है. भारतीय रेलवे ट्रेनों को सुचारू और समयबद्ध तरीके से चलाने के लिए रेलवे ट्रैक और सिग्नलिंग सिस्टम पर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर रहा है. वहीं, दूसरी तरफ ट्रेनों को नए-नए स्टेशनों पर स्टॉपेज भी दे रहा है.
 

Railway : भारतीय रेलवे को देश की लाइफ लाइन कहा जाता है, क्योंकि देश की आबादी का एक बड़ा हिस्सा रोजाना ट्रेनों से सफर करता है. एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए भारतीय रेल नेटवर्क पूरे देश में फैला हुआ है. भारतीय रेल यात्री सुविधाओं को लगातार अपग्रेड कर रहा है. भारतीय रेलवे ट्रेनों को सुचारू और समयबद्ध तरीके से चलाने के लिए रेलवे ट्रैक और सिग्नलिंग सिस्टम पर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर रहा है. वहीं, दूसरी तरफ ट्रेनों को नए-नए स्टेशनों पर स्टॉपेज भी दे रहा है.

बढ़ेगी सहूलियत

इसी क्रम में रेल प्रशासन द्वारा सिंगरौली और टनकपुर के मध्य चलने वाली गाड़ी संख्या 15073/15074 सिंगरौली-टनकपुर-सिंगरौली त्रिवेणी एक्सप्रेस का मुरादाबाद मंडल के बिलपुर स्टेशन पर दिनांक 07 अगस्त 2023 से ठहराव प्रदान करने का निर्णय लिया गया है, यानी सिंगरौली-टनकपुर-सिंगरौली त्रिवेणी एक्सप्रेस अब बिलपुर स्टेशन पर भी रुकेगी. इस स्टेशन पर स्टॉपेज दिए जाने के बाद स्थानीय लोगों के साथ-साथ आसपास के लोगों को भी ट्रेन को पकड़ने में सहूलियत होगी.

यहां देखें टाइम और शेड्यूल

पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 15073 सिंगरौली-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस दिनांक 07 अगस्त 2023 से 11.29 बजे बिलपुर स्टेशन पहुंचेगी और 11.30 बजे आगे के लिए प्रस्थान करेगी. इसी तरह, गाड़ी संख्या 15074 टनकपुर-सिंगरौली त्रिवेणी एक्सप्रेस  दिनांक 07 अगस्त 2023 से 11.59 बजे बिलपुर स्टेशन पहुंचेगी और 12.00 बजे आगे के लिए प्रस्थान करेगी.

Also Read: UP में रिंग रोड के लिए 26 गांवों की जमीन होगी अधिग्रहण, 80 किसानों को मिले 17 करोड़