UP में शिक्षक पर पुलिसवाले ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां, आए थे यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपी जमा कराने
 

UP News : मुजफ्फरनगर में यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपी जमा करने आए एक शिक्षक पर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर मार डाला गया। इस हत्याकांड को एक पुलिसकर्मी ने किया है।

 

Policeman Killed Teacher: मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश में वाराणसी से हाई स्कूल की यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपी जमा कराने आए एक शिक्षक पर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर मार डाला गया। एक पुलिसकर्मी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। थोड़ी सी बात पर बेकाबू हुए पुलिसकर्मी ने एक शिक्षक को गोली मार दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र में एसडी इंटर कॉलेज के बाहर देर रात दो बजे के आसपास हुई है। मृत शिक्षक धर्मेन्द्र था। वह वाराणसी से यूपी बोर्ड हाई स्कूल की प्रतियां प्राप्त करने आया था।

उनके साथ ही हत्यारोपी  हेड कांस्‍टेबल चंद्र प्रकाश भी आया था। रात में इंटर कॉलेज का गेट बंद होने पर शिक्षक और सुरक्षा में तैनात दरोगा सिर्फ हेडकांस् टेबल कार में विश्राम कर रहे थे। उस समय, हेडकाउंटर और शिक्षकों के बीच तंबाकू मांगने पर बहस हुई। हताश हेड कांस्टेबल ने अपनी कार्बइन गन से शिक्षक को मार डाला। मरने वाले शिक्षक उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के निवासी हैं। पुलिस ने आरोपी हेडकांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है।

ये पढ़ें - UP में 14000 हेक्टेयर जमीन पर बनेगा नया शहर, इस एक्सप्रेसवे किनारे वालों की लगेगी लॉटरी 

पुलिस ने बताया कि टीम 14 मार्च को वाराणसी से बोर्ड परीक्षा की कॉपी लेने गई थी। इसी टीम में शिक्षक धर्मेन्द्र और हेडकांस् टेबल चंद्रपकाश भी थे। 17 मार्च को रात डेढ़ बजे के करीब वे एसडी इंटर कॉलेज मुजफ्फरनगर पहुंचे, जहां उन्हें कॉपी लेनी थी। वे कॉलेज के गेट बंद होने पर बाहर ही रुक गए। कंटेनर ड्राइवर के केबिन में एक अन्य शिक्षक और दरोगा आराम कर रहे थे। चंद्रप्रकाश, सहायक अध् यापक धर्मेन्द्र कुमार और दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पीछे आराम कर रहे थे। रात में हेड कॉन्स्टेबल ने चंद्रप्रकाश से नशा किया।

वह बार-बार शिक्षक से तंबाकू मांग रहा था। शिक्षक को सोना चाहिए था। उन् होंने प्रधानमंत्री से बार-बार तंबाकू मांगने पर एतराज किया, जिसके कारण प्रधानमंत्री गुस्से में आ गया। इस दौरान शिक्षक ने ड्राइवर केबिन में मोबाइल पर आराम कर रहे दरोगा से हेड कॉन्स्टेबल से शिकायत भी की, लेकिन दरोगा उतरकर पीछे आने पर हेड कॉन्स्टेबल ने शिक्षक पर कार्बाइन खोल दी। शिक्षक को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मार डाला। चंद्र प्रकाश वाराणसी पुलिस लाइन में हत्यारोपी हेडकांस्टेबल है।

ये पढ़ें - IRCTC: इन लोगों को रेल किराए में मिलती है छूट, जाने रेलवे के नियम