UP Weather: यूपी में बढ़ रही गर्मी के बीच इस दिन बदलेगा मौसम, बारिश का अनुमान 

UP Weather:उत्तर प्रदेश में गर्मी लगातार बढ़ रही है। चार दिन बाद मौसम एक बार फिर बदल जाएगा। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि 19 और 20 मार्च को बारिश हो सकती है। अभी भी तापमान लगातार बढ़ रहा है। न्यूनतम तापमान में भी बदलाव हुआ है।

 

The Chopal, UP Weather: गर्मी यूपी में लगातार बढ़ रही है। चार दिन बाद मौसम एक बार फिर बदलेगा। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि 19 और 20 मार्च को उत्तर प्रदेश में बारिश आ सकती है। अभी भी तापमान लगातार बढ़ रहा है। न्यूनतम तापमान में भी काफी बदलाव हुआ है। 

मौसम विशेषज्ञों का मानना है कि 19 और 20 मार्च को पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश आ सकती है। फिलहाल, उत्तर प्रदेश में मौसम में कोई खास बदलाव नहीं होगा। अगले चार दिनों तक दिन में धूप रह सकती है और रात में हल्की ठंड रह सकती है। रात की ठंडक भी लगातार कम हो रही है। तापमान बढ़ रहा है। 

16 मार्च को पश्चिमी से पूर्वी उत्तर प्रदेश तक मौसम शांत रहेगा। इस समय मौसम में कोई बदलाव नहीं होगा। इस अवधि में मौसम साफ रहेगा। 17 और 18 मार्च को उत्तर प्रदेश में मौसम पश्चिम से पूर्व तक समान रहेगा। 19 मार्च को मौसम में परिवर्तन हो सकता है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में कहीं-कहीं बारिश और गरज-चमक हो सकती है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शुष्क मौसम हो सकता है।

20 मार्च को उत्तर प्रदेश में बारिश हो सकती है। इस समय पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर बारिश हो सकती है। 

ये पढ़ें - Dwarka Expressway पर बनाई जाएगी सर्विस रोड, इन 4 गांवों की जमीन होगी अधिग्रहण