UP News : उत्तर प्रदेश में छठ पूजा के बाद अधिकारियों का होगा बड़ा फेरबदल, तैयारी हुई शुरू 

पुलिस विभाग फेरबदल करने के लिए तैयार है। अन्य वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों, जैसे कई जिलों के कप्तान, छठ पूजा के बाद अपने पदों को बदल सकते हैं। डीजीपी मुख्यालय के जोन और रेंज में लंबे समय से तैनात अधिकारियों को भी स्थानांतरित करने की चर्चा है।
 

UP News : उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में बहुत बड़ा बदलाव होने वाला है। शासन छठ पूजा के बाद तबादला सूची जारी कर सकता है। विभिन्न जिलों के कप्तानों सहित अन्य वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों के पदों को इससे बदल दिया जा सकता है। डीजीपी मुख्यालय के जोन और रेंज में लंबे समय से तैनात अधिकारियों को भी स्थानांतरित करने की चर्चा है।

ये पढ़ें - दिल्ली-NCR वालों को एक और नई रेल लाइन की मिली सौगात, 62 KM का होगा रूट

पुलिस विभाग फेरबदल करने के लिए तैयार है। अन्य वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों, जैसे कई जिलों के कप्तान, छठ पूजा के बाद अपने पदों को बदल सकते हैं। डीजीपी मुख्यालय के जोन और रेंज में लंबे समय से तैनात अधिकारियों को भी स्थानांतरित करने की चर्चा है। बीते दिनों कानून-व्यवस्था की समीक्षा के दौरान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खराब कार्यशैली वाले अधिकारियों को कड़ी चेतावनी भी दी थी। अलग-अलग अपराधों में अच्छे और बुरे प्रदर्शन वाले थानों, सर्किलों और जिलों की समीक्षा की गई।

ये पढ़ें - UP में यह हाईवे 22 जिलों और 37 तहसीलों से गुजरेगा, जमीन अधिग्रहण प्रक्रिया शुरू

जनशिकायतों के निस्तारण में देरी करने वाले जिलों के अधिकारियों को गाली दी गई, जिसके बाद लापरवाही करने वाले पुलिस अधिकारियों को क्षेत्र से हटा दिया गया। माना जाता है कि आईपीएस और पीपीएस अधिकारियों का तबादला छठ पूजा के बाद शुरू हो सकता है।