पीने के पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Pine Ka Paani : इस मौसम में ग्रामीण पेयजल के लिए पालड़ी सिद्धा व तरास गांव के खांगटा से पानी लाना पड़ता है। बासनी खारिया गांव घरों की बस्ती है। इस गांव में पेयजल स्रोत खांगर गांव से है। जो बणी को नहीं मिलता। बासनी खारिया गांव के बंधे से पानी आता है। 
 

The Chopal Pine Ka Paani : इस मौसम में ग्रामीण पेयजल के लिए पालड़ी सिद्धा व तरास गांव के खांगटा से पानी लाना पड़ता है। बासनी खारिया गांव घरों की बस्ती है। इस गांव में पेयजल स्रोत खांगर गांव से है। जो बणी को नहीं मिलता। बासनी खारिया गांव के बंधे से पानी आता है। इसकी सफाई करवाई गई गांव में लोगों ने प्रदर्शन कर एनआई की समस्या को लेकर रोष जताया। अब आगे भी प्रदर्शन करेंगे।

कई साल बीत गए। जिससे ग्रामीणों को शुद्ध पानी भी नहीं मिल रहा है। ग्रामीणों ने पेयजल आपूर्ति के लिए बार-बार उच्च अधिकारियों से बात की लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। गांव के तालाब में भी पानी कम बचा है। इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान चैनाराम भाकर, मदनराम बेघड़, नेमाराम प्रजापत, सीताराम प्रजापत, महेंद्र ज्याणी, प्रकाश प्रजापत, महावीर सिंह, कैलाश बेघड़, प्रदीप भाटी, रामलाल बेघड़ आदि मौजूद थे।