Viral Video : बिना हाथों के बाइक चला रहा है यह आदमी, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Viral Video :एक व्यक्ति को बिना हाथो के मोटरसाइकिल चलाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बाइक पर बैठे व्यक्ति के साथ दो अन्य व्यक्ति भी हैं।
 

The Chopal (Viral Video) : हमेशा जीवन से शिकायत करने वालों को इस आदमी से कुछ सीखना चाहिए। कुछ भी असंभव नहीं है। वह काम हो ही जाता है अगर मन में ठान लिया जाता है। सफलता मिलती है, हालांकि समय लगता है। इस वीडियो में दिखने वाले व्यक्ति को देखें। व्यक्ति के दोनों हाथ नहीं हैं, लेकिन वह दुर्भाग्य का रोना नहीं है। वह साइकिल चलाता है। वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया और उस व्यक्ति की बहुत तारीफ हुई।

बिना हाथों के बाइक चलाता व्यक्ति

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति को बिना हाथों के मोटरसाइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है। व्यक्ति कड़ी मेहनत, लगन और मेहनत से मोटरसाइकिल चला रहा है। उसकी बाइक चलाने की शैली से लगता है कि वह बाइक चलाने में माहिर है। जैसा कि आप देख सकते हैं, व्यक्ति अपने कटे हुए हाथों में लोहे की रॉड को फंसाकर उसे बाइक के क्लच और एक्सीलेटर पर रखता है और बड़े आराम से दो लोगों को अपने पीछे बैठाकर बाइक चलाता है। उस आदमी का यह जुगाड़ देखकर सभी लोग हैरान हो गए और उसकी तारीफ करने लगे। वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

व्यक्ति के हौंसले को सलाम करने वाले

समाचार लिखे जाने तक डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को zamidar_short नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से देखा है और हजारों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो पर बहुत से लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर इच्छा और लगन हो तो कुछ भी हो सकता है। दूसरे ने लिखा कि इसे वास्तविक भारतीय जुगाड़ कहते हैं। कई अन्य लोगों ने व्यक्ति की साहस को सलाम किया।

ये पढ़ें - UP के बिजली उपभोक्ताओं को मिली बड़ी सौगात, अब कर्मचारी खुद करेंगे ये काम