गली में होली खेलने सहेलियों संग निकली कुंवारी छात्र, थोड़ी देर बाद अचानक ऐसे हो गई शादी!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जिसमें होली खेलते हुए कुछ स्कूली छात्राएं दिख रही है। तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए जानें क्या है मामला

 

The Chopal : स्कूल में होने वाले प्यार की बात ही कुछ और होती है। जहां बड़े होने के बाद एक दूसरे की खूबियां और फ्यूचर को ध्यान में रखकर फैसला लिया जाता है। वहीं स्कूली प्यार के रिश्ते में सिर्फ आकर्षण होता है। दुनिया में सबसे खूबसूरत एक दूसरे के साथ रहना अच्छा लगता है। इनमें से अधिकतर रिश्ते कुछ समय बाद खराब हो जाते हैं। लेकिन जिंदगी भर अपनी छाप छोड़ जाते हैं। 

एक स्कूली छात्र-छात्रा का होली का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसमें विद्यार्थी ने विद्यार्थी की मांग पूरी की। इस मौके पर छात्रा की दोस्त दोनों का उत्साह बढ़ाती नजर आई। स्कूल से दूर एक सुनसान गली में होली के नाम पर ये बचपने वाली शादी हुई। कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने पूरी घटना को अपने घर की छत से रिकॉर्ड किया। ये तुरंत सोशल मीडिया पर फैल गया।

तीन स्कूली छात्रों ने एक वायरल वीडियो में लाल अबीर की जगह सिंदूर पहना देखा। लड़के ने वहीं घर के कपड़े पहन रखे थे। विद्यार्थी ने लाल सिंदूर लाया था। इसी से छात्रा की मांग पूरी हो गई। लड़की भी आराम से अपनी मांग पूरी करती नजर आई। इसके बाद, लड़के ने छात्रा के बालों में सिंदूर लगाया ताकि घरवालों को शक न हो। छात्रा के दोस्तों ने भी ऐसा ही किया।

लोगों ने ऐसी सलाह दी

वीडियो देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कई टिप्पणियां दीं। अब एक व्यक्ति को ग्लेशियर्स को पिघलना चाहिए ताकि ऐसे विद्यार्थी डूब जाएं। वहीं एक ने लिखा कि ये नहीं होली है। ये शादी है। वहीं एक व्यक्ति ने लिखा कि सभी को आशीर्वाद देना चाहिए। वहीं कई लोगों ने लिखा कि ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद क्या वे तलाक लेंगे? फिलहाल, इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है।

Also Read : 7th Pay Commission: इस दिन केंद्रीय कर्मचारियों पर होगी पैसे की बारिश, एक साथ आएगी कई खुशखबरी