Weather Update: सुस्त पड़ा राजस्थान में मौसम का मिजाज, कही सुहावना तो कही होगी हल्की बरसात, जाने अपडेट
 

राजस्थान में कई जगह मौसम सुहावना है। राजस्थान के पूर्वी भागों में भी कुछ स्थानों पर बरसात हुई। पश्चिमी क्षेत्रों में भी हल्की बरसात होने से लोग गर्मी से बच जाते हैं। पिछले दिनों धौलपुर और बांसवाड़ा में भारी बरसात हुई है।
 

Weather Update: राजस्थान में बरसात से लोगों का चेहरा खिल गया है। साथ ही लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है। यही कारण है कि मौसम विभाग ने बरसात का नवीनतम अपडेट प्रकाशित किया है।

राजस्थान में बरसात का अलर्ट, नवीनतम अपडेट

मौसम विभाग का यह कहना है कि 21सितंबर यानी आज, बरसात कम होगी। आगे के दिनों में केवल कुछ इलाकों पर हल्की से लेकर मध्यम बरसात होने की उम्मीद भी है। भारी बरसात ने कुछ स्थानों पर लोगों को गर्मी से बचाया, लेकिन जनजीवन को भी परेशान कर दिया। राजस्थान में कुछ बांध क्षतिग्रस्त हो गए हैं।अजमेर में पिछली शाम बहुत कम बरसात हुई है।

ये भी पढ़ें - यूपी का यह इंटरनेशन एयरपोर्ट होगा गेम चेंजर साबित, पूरी दुनिया में विकास के खुलेंगे द्वार 

मौसम विभाग द्वारा दी गई चेतावनी

मौसम विभाग का यह कहना है कि इससे हल्की और ढीली बंधी वस्तुओं को क्षति हो सकती है।इस दौरान मौसम विभाग सुझाव देता है कि सुरक्षित स्थानों पर रहें।पेड़ों पर बैठने से बचें। साथ ही मौसम खराब होने पर घर से बाहर निकलने से बचना भी महत्वपूर्ण है।जानकारी के अनुसार, राजस्थान में इसके अलावा भी कई स्थानों पर बरसात हो सकती है। राजस्थान में कई जगह मौसम सुहावना है। राजस्थान के पूर्वी भागों में भी कुछ स्थानों पर बरसात हुई। पश्चिमी क्षेत्रों में भी हल्की बरसात होने से लोग गर्मी से बच जाते हैं। पिछले दिनों धौलपुर और बांसवाड़ा में भारी बरसात हुई है।

ये भी पढ़ें - UP के शाहजहांपुर में बनेगा 42 करोड़ की लागत से नया बस स्टैंड, मिलेगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं