UP में पति के साथ प्रेमी को रखना चाहती है पत्नी, मांग नहीं मानी तो चढ़ गई खंभे पर

UP News :उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में एक तीन बच्चों की मां प्रेमी के प्यार में बिजली के खंभे पर चढ़ गई। क्योंकि महिला अपने घर में पति के साथ अपने प्रेमी को रखना चाहती थी। लेकिन जब पति ने गुस्सा किया तो वह जाकर बिजली के खंबे पर चढ़ गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई और समझा भुजा कर महिला को नीचे उतारा गया।
 

The Chopal, UP News : गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र में बुधवार को दोपहर 12 बजे एक महिला घर से निकलकर बिजली के खंभे पर चढ़ गई। उसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा वहां शुरू हुआ। देखते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई। तीन बच्चों की मां एक आदमी से प्यार करती थी, लेकिन पति ने इसका विरोध किया तो वह परेशान होकर बिजली के पोल पर चढ़ गई। इसके बाद, उसने 11 हजार केवीए की उच्च तापमान वाली तार को कसकर पकड़ लिया। उस समय लाइट कटी हुई थी, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हो सकता था। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को कुछ समझा-बुझाकर नीचे उतारा।

पुलिस का कहना है कि पहली जांच में पारिवारिक विवाद दिखाई देता है। पिपराइच थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलि बिजली के खंभे पर चढ़ गई थी। प्रथम दृष्टया, परिवार में विवाद दिखाई देता है। बिजली विभाग की टीम की मदद से महिला को समझाया जाता है और नीचे उतारा जाता है। अब महिला सुरक्षित है और उसे उसके पति के साथ घर भेज दिया गया है। वहीं, इस मामले में किसी से कोई शिकायत नहीं मिली है।