मात्र 2 लाख रुपए में घर के आए Hyundai i20, हैं मन तो चेक कर लें डिटेल

Used Car : यदि आप भी कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हम आपको 2 लाख से भी कम कीमत वाले Hyundai i20 के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं पूरी जानकारी।


 

 

The Chopal - नई Hyundai i20 को 1.97 लाख रुपये में नहीं मिल सकता, लेकिन इस कार की कीमत बहुत अधिक है, लेकिन अगर आपका बजट छोटा है तो आप इसे खरीद सकते हैं। ये कार किस स्थान पर उपलब्ध है और इसे कितना समय हो चुका है? जानते हैं। आप भी इस फेस्टिव सीजन में नई हुंडई i20 खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट बहुत कम है, तो आपको अब निराश नहीं होना चाहिए। हम आज आपको बताएंगे कि इस Hyundai कार को सिर्फ 1 लाख 97 हजार रुपये में खरीदने के लिए कैसे करें।

ये भी पढ़ें - UP News : यूपी वालों कि हुई बल्ले-बल्ले, इस हाईवे को किया जाएगा 4 लेन, इन गावों की जमीनों पर बनेगें बाईपास

जैसा कि आपने कीमत देखा होगा, आप जानते होंगे कि नई हुंडई आई20 को इस कीमत में खरीदने के लिए नहीं मिलेगा. यह कार बेचने वाले प्लेटफॉर्म स्पिनी पर बेचा जा रहा है। इस दूसरे हाथ की कार को कितनी बार चलाया गया है, इसका रजिस्ट्रेशन वर्ष क्या है और यह किस स्थान पर उपलब्ध है? आइए अब आपको ऐसे कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नों के बारे में बताते हैं।

Hyundai i20 कितनी चलाई जा चुकी है?

स्पिनी पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस कार को 67000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है, इस कार का मैनुअल वेरिएंट आपको इस कीमत में मिल जाएगा.

कब का है रजिस्ट्रेशन ईयर?

इस सेकंड हैंड कार का रजिस्ट्रेशन ईयर मई 2010 है, ये कार आपको DL3C रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ मिलेगी. आप जानते ही होंगे कि दिल्ली में डीजल कार को 10 साल तो वहीं पेट्रोल कार को 15 साल तक चलाया जा सकता है. इस हिसाब से पेट्रोल पर दौड़ने वाली इस कार को मई 2025 तक चलाया जा सकता है. इसका मतलब अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो आप अगले लगभग 1.5 साल तक इस कार को मई 2025 तक चला पाएंगे.

ये भी पढ़ें - Retirement Age Hike : केंद्रीय कर्मचारियों की रिटायरमेंट उम्र में 2 साल की बढ़ोतरी

लोकेशन?

यूज्ड कार बेचने वाली साइट स्पिनी पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस कार को दिल्ली में राजौरी गार्डन एरिया में बेचा जा रहा है. इस कार के साथ अक्टूबर 2024 तक आपको थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी इस कीमत में मिल जाएगा.

ध्यान दें

खबर केवल जानकारी के है, सेकंड हैंड कार लेते वक्त आपको बस ज्यादा अलर्ट रहना होगा जैसे कि पैसों का लेन-देन करने से पहले आपको डॉक्यूमेंट्स को वेरिफाई कर लेना चाहिए. बिना कार मालिक से मिले पेमेंट न करें.