25 वर्षीय अध्यापिका अपहरण मामले में नया मोड़, अपनी मर्ज़ी से गई थी जयपुर,

हरियाणा प्रदेश में जिले भिवानी के ओबरा गांव की एक उम्र 25 वर्ष शिक्षिका के अपहरण के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस ने युवती को रेवाड़ी जिले से बरामद कर लिया और गुरूवार देर सांय युवती के लोहारू कोर्ट में सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवाए गए. बता दें की जांच में पाया
 

हरियाणा प्रदेश में जिले भिवानी के ओबरा गांव की एक उम्र 25 वर्ष शिक्षिका के अपहरण के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस ने युवती को रेवाड़ी जिले से बरामद कर लिया और गुरूवार देर सांय युवती के लोहारू कोर्ट में सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवाए गए. बता दें की जांच में पाया गया है कि युवती का अपहरण नही हुआ था, बल्कि वह अपनी मर्जी से राजस्थान प्रदेश की राजधानी जयपुर गई थी और उसके बाद वह दिल्ली की बस में सवार होकर धारूहेड़ा पहुंची थी.

डीएसपी ने बताया कि युवती को लोहारू में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करके सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवाए गए हैं और युवती को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. डीएसपी ने यह भी बताया कि युवती के साथ कोई वारदात नही हुई है.

वहीं जानकारी के मुताबिक बता दें कि 25 वर्षीय शिक्षिका मंगलवार को स्कूल में पढ़ाने के बाद मंढोली से ओबरा जा रही थी. इस दौरान युवती ने अपने पिता को फोन किया लेकिन युवती की महज 7 सेकेंड ही बातचीज हो पाई. इसके बाद जब परिजन स्कूल की और पहुंचे तो रास्ते में युवती की गाड़ी खड़ी मिली थी और गाड़ी से युवती का दुपट्टा और चपल्ले मिली थी. इसके बाद युवती के पिता ने बहल पुलिस थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था. अपहरण के मामले में बहल पुलिस सहित सीआईए जिला भिवानी की 2 टीमें युवती की तलाश में जुटी हुई थी.

गुरूवार को पुलिस व परिजनों को उस समय मामले में राहत मिली जब युवती ने स्वयं ही अपने परिजनों को फोन कर स्वयं के धारूहेड़ा में होने की सूचना थी. सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन धारूहेड़ा पहुंच गए और युवती को बरामद कर लिया. गुरूवार देर सांय पुलिस युवती को लोहारू लेकर आई और उसे मेजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान दर्ज कराके परिजनों के हवाले कर दिया.

मोटरसाइकिल पर अगर बच्चे को बैठाया तो देना पड़ेगा भारी जुर्माना, जान लें यह नियम,